शादी से इंकार करने पर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर करायी फायरिंग

मेरठ।  थाना किठौर के शाजहानपुर कस्बे में शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलवाईं। बताया जा रहा है कि 5.6 राउंड फायरिंग की गई। लोगों के दौड़ाने पर आरोपी बाइक छोड़कर भाग गए।ये पूरी घटना घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। युवती के पिता के तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
       कस्बा शाहजहांपुर के मोहल्ला खुशबाशान में पप्पू पहलवान अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि रविवार देर रात नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके मकान पर फ ायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुन लोग दौड़े तो बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले।
घटनास्थल पर बुलेट का खोखा मिला।पूप्पू ने बताया कि उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की। इस दौरान बुलेट का खोखा बरामद हुआ। घर के दरवाजे पर गोली के निशान मिले। पुलिस बाइक को थाने ले गई। इसके बाद सुबह थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।


पप्पू पहलवान ने बताया कि मोहल्ले के ही रहने वाले शाहीन और वसीम ने गोली चलाई है। मोहल्ले में रहने वाले एक अन्य युवक ने गोली चलवाई है। वो युवक उनकी बेटी से एकतरफा प्यार करता है। कुछ दिन पहले वो शादी का प्रस्ताव लेकर आया था, लेकिन मैंने इनकार कर दिया था। इसी से नाराज होकर उसने शाहीन और वसीम से गोली चलाने को कहा। जिससे डरकर हम लोग शादी के लिए तैयार हो जाएं।
घटना के बाद से पीड़ित परिवार में दहशत है। पप्पू पहलवान की तहरीर पर पुलिस ने शाहीन और वसीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। एक युवक पीड़ित की बेटी से शादी करना चाहता था। लेकिन पीड़ित परिवार ने शादी से इनकार कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts