श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस

 कोर्ट में आफताब ने कबूला अपना जुर्म
- बोला- 'हां जज साहब, गुस्से में किया श्रद्धा का कत्ल'
 ब्लेड और आरी गुरुग्राम में फेंका, चार दिन और बढ़ी कस्टडी

नई दिल्ली (एजेंसी)।
दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर मर्डर केस में मंगलवार को आफताब ने सुनवाई के दौरान साकेत कोर्ट में जज के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपित आफताब ने जज को बताया है कि उसने जो भी किया वो वो Heat of the Moment था, यानी जो उसने सबकुछ बिना सोचे समझे गुस्से में किया।
आफताब के मुताबिक, उसने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की हत्या को गुस्से में अंजाम दिया। आपको बता दें कि दिल्ली की साकेत कोर्ट में श्रद्धा का लिव इन पार्टनर और आरोपित आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। आफताब की पुलिस हिरासत 4 दिन और बढ़ा दी गई है।
जज को दी श्रद्धा के शव के टुकड़ों की जानकारी
दिल्ली की साकेत कोर्ट को आफताब ने यह भी बताया कि वह जांच में सहयोग कर रहा है और उसे घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है। सूत्रों की मानें को आफताब पूनावाला ने श्रद्धा वाकर की हत्या करना स्वीकार किया और कहा कि उसने गुस्से में आकर अपराध किया। बताया जा रहा है कि आफताब ने कोर्ट को श्रद्धा के शव के टुकड़ों को गुरुग्राम में फेंकने की बात भी कबूल की है।
पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब खोलेगा राज
आफताब की रिमांड चार दिन बढ़ने के बाद अब दिल्ली पुलिस उसका पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी। इसके बाद नार्को टेस्ट होना है। सोमवार को नार्को टेस्ट नहीं हो सका था। इससे पहले कोर्ट ने गुरुवार को 22 नवंबर तक दिल्ली पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया था। आफताब ने दिल्ली पुलिस को अब तक हत्या में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा की खोपड़ी, कपड़े और फोन की जानकारी नहीं है। अभी तक पुलिस को महरौली जंगल से केवल कुछ हड्डियां ही बरामद हुई है, जिसे डीएनए जांच के लिए भेजा गया है।

 
सीबीआई जांच की मांग खारिज
नई दिल्ली (एजेंसी)।
श्रद्धा वालकर की दिल्ली के छत्तरपुर में नृशंस हत्या के मामले की जांच दिल्ली पुलिस से केंद्रीय जांच एजेंसी को स्थानांतरित करने की मांग को लेकर एक अधिवक्ता द्वारा दायर याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि दिल्ली पुलिस की जांच पर शक क्यों किया जाए? इसके साथ ही हाईकोर्ट ने अधिवक्ता जोशिनी तुली की याचिका पर जुर्माना भी लगाया और खारिज करते हुए कहा कि सीबीआई को जांच स्थानांतरित करने का एक भी कारण नहीं है।

बुलंदशहर के युवक ने किया आफताब का समर्थन

बोला- मैं होता तो 36 टुकड़े कर देता
बुलंदशहर।
दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड इस समय पूरे देश में सुर्खियों में बना हुआ है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के वालों की कमी नहीं है तो कुछ लोग ऐसे भी है जो आफताब के बचाव में भी है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें राशिद खान नाम का युवक जो खुद को बुलंदशहर का निवासी बता रहा है। वह आफताब के समर्थन में यह कहते सुना जा सकता है कि जब आदमी का मूड खराब होता है तो वो 35 क्या 36 टुकड़े भी कर सकता है।
इस वीडियो में एक महिला उससे सवाल करती है कि यह कितना सही तो उसका कहना था कि कभी कभी हो जाता है। वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी ने इस संबंध में जांच बैठाई है लेकिन अभी तक उस युवक की कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं दूसरी ओर हिंदूवादी संगठनों ने इस पर रोष जता है और रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
-----------------

No comments:

Post a Comment

Popular Posts