धारा 370 ने दिया आतंक का दंशः सीएम योगी

 हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पर जमकर बरसे
ऊना (एजेंसी)।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने आतंकवाद की जड़ को पैदा करने के लिए देश में धारा 370 लगाई थी। जानबूझ कर जम्मू-कश्मीर में लगाई गई 370 देश ने आंतकवाद का दंश झेला। कांग्रेस के शासनकाल में ही आंतकवादी और आतंकवाद दोनों ही चरम सीमा पर थे।
सोमवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी सीएम योगी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को जैसे ही अवसर मिला उन्होंने धारा 370 को जम्मू-कश्मीर से हटा दिया। अब जम्मू-कश्मीर भी अब देश के बाकि राज्यों की तरह ही है। कहा कि अब हिमाचल प्रदेश सहित अन्य प्रदेशों के लोग जम्मू- कश्मीर जाकर जमीन खरीद कर अपना मकान भी बना सकते हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने स्वार्थ के लिए धारा 370 को नहीं हटाया, और सिर्फ और सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करती है। कहा कि कांग्रेस न तो देश की आंतरिक सुरक्षा कर सकती है, और न ही देशवासियों के लिए कल्याणकारी योजनाओं की शरुआत कर सकती है।  लाेगों को संबोधित करते हुए योगी ने पूछा कि क्या कांग्रेस धारा 370 को हटा सकती थी?  
राहुल और प्रियंका पर भी साधा निशाना
सीएम योगी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा तो दूसरी ओर, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी जमकर प्रहार किया। योगी ने दोनों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में जब भी कोई संकट आता है, दोनों भाई-बहन देश छोड़कर विदेश भाग जाते हैं। कहा कि कोरोना संकट के दौराना भी दोनों भाई-बहन नदारद दिखे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts