ट्रैफिक माह का शुभारंभ, 30 दिन तक जागरूकता अभियान

 प्रवीण कुमार बोले. जीवन अनमोल है, घर से निकले तो संभलकर चलें
मेरठ। मंगलवार को पुलिस लाइन में आईजी प्रवीण कुमार ने यातायात माह के शुभारंभ आईजी प्रवीण कुमार ने किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जीवन अनमोल है, घर से निकलें तो संभलकर चलें। उन्होंने कहा कि जल्दी में कभी न रहें, ऑफिस, अपने निजी काम, पारिवारिक कार्यक्रम और शादी समारोह में देरी हो जाए, लेकिन वाहन की स्पीड तेज न चलाएं। एक छोटी से लापरवाही जिंदगी भर के लिए भारी पड़ जाती है।
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी परिवारों की यह जिम्मेदारी है कि नाबालिग के हाथ में वाहन न दें। आज देखने में आता है कि 18 साल से कम उम्र या जिनके ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है उन्हें स्कूटी, बाइक और चार पहिया वाहन भी परिवार चलाने के लिए दे देते हैं।लेकिन परिवार के लोग खुद जिम्मेदारी समझें।
कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर आईजी, एसएसपी के अलावा एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव, एडीएम दिवाकर सिंह, एसपी सिटी पीयूष सिंह, उप संभागीय परिवहन अधिकारी कुलदीप सिंह, रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबन्धक केके शर्मा, मिशिका सोशल वेलफेयर सोसायटी से अमित नागर, स्कूल कॉलेज के प्रधानाचार्य, प्रभारी टीआई सतेंद्र कुमार राय, टीएसआई पुष्पेंद्र सिंह और अन्य रहे। इनके अलावा विपुल सिंघल गौरव शर्मा और अन्य भी रहे। 30 दिन, शहर, मुख्य कस्बों, कॉलेजों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। जहां ट्रैफिक पुलिस की ईकार्ट वैन भी जागरूक करेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts