24 पुलिस टीमों ने सुबह खटकाये 300  बदमाशों के घर के दरवाजे

मेरठ। जिले की पुलिस ने बदमाशों का सत्यापन का काम शुरू कर दिया है। मंगलवार सुबह 5 बजे से पुलिस की 24 टीमें लिसाड़ी गेट पहुंची। थाना क्षेत्र में रहने वाले ३०० अपराधियों का सत्यापन ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान कुछ अपराधी घर में मिले , कुछ काम गये मिले। कुछ का थाने पर बुला कर सत्यापन कराया गया।
एसपी सिटी की पीयूष कुमार सिंह के नेतृत्व में लिसाड़ी गेट क्षेत्र में ३०० अपराधियों के सत्यापन के लिये 24टीमों को बनाया गया। इसके लिये पांच थानों की पुलिस को लगाया गया। जिसमें एक टीम में एक निरीक्षक एक बीट कांस्टेबल, एक महिला कांस्टेबल, तीन आरक्षी को लगया गया। प्रत्येक टीम के साथ पांच पुलिसकर्मी मौजूद रहे। इस दौरान टीमों ऩेे 300 अपराधियों को पुलिस ने सत्यापन किया। सत्यापन में  182 अपराधी घर में पर मौजूद मिले। 85 अपराधी काम पर गये थे। 21अपराधियों को सत्यपान नहीं हो सका। जो लापता थे। 12अपराधियों को थाने पर लाकर सत्यापन कराया गया। इस में वे अपराधी शामिल थे। जो  हिस्ट्रीशीटर, डकैती, लुटेरे, वाहन चोर, हत्या अपराधी शामिल हैं।


 एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह को कहना था सत्यापन का मकसद था कि जेल से छूटने के बाद अपराधी क्या कर रहे हैं। उनका परिवार क्या कर रहा है। अपराधियों का रजिस्टर बनाकर पूरा खाका तैयार किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts