मामूली विवाद पर कई लोगों पर चढ़ा दी कार

नई दिल्ली (एजेंसी)।
बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके की संकरी गली में बहस के दौरान एक कार चालक ने कई लोगों पर कार चढ़ा दी। यह पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया है। वहीं, दिल्ली पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है। यह मामला 26 अक्टूबर का है।
मिली जानकारी के मुताबिक, 26 अक्टूबर (बुधवार) को बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके की एक संकरी गली में मोटरसाइकिल सवारों और कार चालक के बीच मामूली विवाद हो गया। वाहनों को बीच सड़क पर खड़ा कर दोनों पक्ष आपस में बहस करने लगे। इस बीच एक शख्स ने वहां पर खड़े लोगों पर कार चढ़ाकर कुचल दिया। कार की चपेट में आए तीन लोगों को गंभीर चोट आई है और उन्हें नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
आरोपी चालक गिरफ्तार
वहीं, पीड़ितों की शिकायत पर आरोपित कार चालक नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि अलीपुर की गली में बहस के दौरान गुस्साए कार चालक नितिन ने अपना आपा खो दिया। इसके बाद  गली में खड़े लड़कों पर अपनी कार चढ़ा दी और इसके बाद फरार हो गया। कार चालक नशे में था या नहीं? इसका खुलासा दिल्ली पुलिस की ओर से नहीं किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts