एड कैम्पेन में पॉलीकैब ने की ग्रीन वायर उपयोग की वकालत


अतिरिक्त सुरक्षित तार के मायने हैं अतिरिक्त सुरक्षित सपने! पॉलीकैब इंडिया के  नवीनतम एड कैम्पेन में पॉलीकैब ग्रीन वायर के उपयोग की वकालत


मेरठ - बिजली के सामान बनाने वाली देश की अग्रणी कंपनी पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड (पीआईएल) ने अपने नवीनतम टेलीविजन विज्ञापन के साथ देश में केबल और तारों से संबंधित परिदृश्य को पूरी तरह बदलने के लिए कमर कस ली है। अपने नवीनतम एड कैम्पेन में कंपनी ने पॉलीकैब ग्रीन वायर के उपयोग की वकालत की है, ताकि लोग अपने को पहले से अधिक सुरक्षित अनुभव कर सकें।
पॉलीकैब इंडिया लिमिटेड के प्रेसीडेंट और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर नीलेश मलानी ने टिप्पणी की, ‘‘पॉलीकैब इंडिया वायर्स और केबल सेगमेंट में मार्केट लीडर की एक अलग पहचान रखता है और इसे पिछले कुछ वर्षों में व्यापक प्रशंसा मिली है। तार किसी भी घर के बिजली सप्लाई सिस्टम के लिए मेरूदंड का काम करते हैं, हालांकि उपभोक्ता इस तरफ बहुत कम ध्यान देते हैं। ओगिल्वी द्वारा निर्मित हमारा नवीनतम अभियान इसी पहलू को एक भावनात्मक नजरिये से प्रस्तुत करता है, जिसमें सभी लोगों के दिल को छू लेने की क्षमता है। पॉलीकैब ग्रीन वायर 5-इन-1 ग्रीनशील्ड तकनीक के साथ बना है जो अग्नि सुरक्षा, ऊर्जा दक्षता प्रदान करता है, और जो लंबे समय तक चलने वाला, पर्यावरण के अनुकूल है, और शॉक से सुरक्षा प्रदान करता है। हमारा प्रयास है कि पॉलीकैब ग्रीन वायर हमारे ग्राहकों के साथ जुड़े रहने के हमारे ब्रांड वादे को आगे बढ़ाए।’’
पॉलीकैब का ‘अतिरिक्त सुरक्षित तार के मायने हैं अतिरिक्त सुरक्षित सपने!’ कैम्पेन इस मायने में अलग है कि यह आज के आधुनिक उपभोक्ता को प्रोडक्ट बेनिफिट एप्रोच से परे वायर्स और केबल की अहमियत और इनके वैल्यू प्रीपोजीशन के बारे में जानकारी देने का एक अनूठा प्रयास है। इस अभियान के साथ कंपनी लोगों के दिल को छू लेने वाली मानवीय कहानियों को प्रदर्शित करते हुए, उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले तारों की गुणवत्ता पर अतिरिक्त ध्यान देने के लिए प्रेरित करने का प्रयास कर रही है।
ओगिल्वी इंडिया के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर सुकेश नायक ने कहा, ‘‘सपनों से जुड़ी सबसे खास बात यह है कि उनकी कोई सीमा नहीं होती। दिल को छू लेने वाले इस कैम्पेन के साथ, हम दिखा रहे हैं कि पॉलीकैब के अतिरिक्त सुरक्षित ग्रीन वायर हमारे सभी सपनों को जोड़ने और उन्हें पूरा करने के लिए कितनी आसानी से सारा लोड झेल लेते हैं। इस तरह वे हमारे घरों को और हमारे सपनों को सुरक्षित रखने में कामयाब रहते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts