'झलक दिखला जा' में चोट के बाद वापस लौटीं रुबीना
मुंबई । टेलीविजन स्टार रुबीना दिलैक अपनी गर्दन की चोट लगने के बाद अब ठीक हो चुकी हैं, और अब जल्द ही डांस आधारित रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में प्रस्तुति देती नजर आएंगी, यह जानकारी उनके कोरियोग्राफर सनम जौहर ने दी है।
यह सप्ताह दो टीमों, माधुरी की रॉकस्टार और करण के जौहर के बीच युद्ध को चिह्न्ति करता है। इससे पहले, रुबीना ने कोरियोग्राफर-अभिनेता सनम जौहर के साथ अपने डांस रिहर्सल के दौरान गर्दन में गंभीर चोट लगने का एक वीडियो साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया था।
लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस हफ्ते इस पावर जोड़ी ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। इस सप्ताह की थीम अंतरराष्ट्रीय नृत्य शैली है। रुबीना और सनम माधुरी के रॉकस्टार का हिस्सा थे।
सनम ने साझा किया, "रुबीना घायल हो गई थी, लेकिन वह अब ठीक है और कुछ ही समय में वापस आ गई और आप हमारे प्रदर्शन में देखेंगे कि यह अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन है।"
"हम प्रदर्शन करने वाले अंतिम लोगों में से एक थे इसलिए हमने आधी रात के करीब अपना अभिनय किया लेकिन आप नहीं बता सकते। मैं घबरा गया हूं क्योंकि अब हम प्रतियोगिता के अंतिम चरण में प्रवेश कर रहे हैं।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts