भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम फिर से गरजे

 बोले राजपूत को फिर से उठाने पड़ेंगे शस्त्र
मेरठ।  भाजपा के पूर्व विधायक और फायर ब्रांड नेता ठाकुर संगीत सोम काफी समय बाद एक बार फिर से मंच से गरजते दिखायी दिए। विजय दशमी पर राजपूत उत्थान सभा के शस्त्र पूजन कार्यक्रम के दौरान संगीत सोम ने कहा कि आने वाले समय में शस्त्र की जरूरत पड़ेगी और राजपूत को फिर से शस्त्र उठाना पड़ेगा।



सरधना में आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए संगीत सोम ने कहा कि जिस तरह से एक वर्ग विशेष की आबादी बढ़ रही है, आतंकवाद बढ़ रहा है, लोगों को टारगेट किया जा रहा है, अलगाव वाद की बात की जा रही है, सिर कलम करने की बात कही जा रही है, सिर धड़ से अलग  करने की बात की जा रही है। इस सबके समाप्त करने के लिए एक बार फिर राजपूत समाज को शस्त्र उठाना पड़ेगा। संगीत सोम ने कहा कि राजपूत जब फिर से शस्त्र उठाएगा तो फिर ना कोई अलगाव की बात करेगा, न कोई सिर धड़ से कलम करने की बात करेगा और न ही आतंकवाद सिर उठा सकेगा।
समाज की एकजुटता पर दिया जोर
संगीत सोम ने कहा कि आने वाला समय एक बार फिर राजपूतों का होगा। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक मंच से समाज की बुराई नहीं करनी चाहिए। मंच से केवल समाज की अच्छाइयों को बताना चाहिए। समाज के अंदर की बुराईयों पर बात घर के अंदर बैठकर करनी चाहिए। युवा पीढ़ी में जो भटकाव देखने को मिल रहा है, उसे रोकना होगा। युवाओं के साथ बैठकर उन्हें समझाना होगा। जब तक समाज में एकजुटता दिखायी नहीं देगी तब तक समाज के उत्थान के लिए किया गया कोई भी कार्य सिद्ध नहीं होगा।



कांग्रेस पर किया प्रहार
कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए पूर्व विधायक संगीत सोम ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया, कहा कि तेलंगाना में यात्रा शुरू की है, पूरी यात्रा में हरा रंग दिखायी दे रहा है, राष्ट्रीय ध्वज कहीं दिखायी नहीं दे रहा है। वेस्ट यूपी को लेकर कहा कि जिस तरह से इस बार विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आए उससे देखकर कहा जा सकता है कि वह दिन दूर नहीं जब यहां भी हरा झंडा दिखायी देगा। उन्होंने कहा कि यदि यह सब रोकना है तो हमें एकजुटता को बनाए रखना होगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts