मैन ऑफ प्लेटिनम ने क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने संबंध को किया मजबूत


नोएडा। देश के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीजन, क्रिकेट सीजन के आने के साथ ही प्लैटिनम गिल्ड इंडियाज मेन ऑफ  प्लेटिनम ने जाने-माने बल्लेबाज केएल राहुल के साथ मिलकर अपना नया कैंपेन-कैरेक्टर इंस्पायर्ड  ऑफ   को शुरू किया। यह चरित्र वाले कुछ गिने-चुने मर्दों के लिए एक बिल्कुल सही श्रद्धांजलि है, जो मौका पड़ने पर अपना कमाल दिखाते हैं, जब उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। वे जो शॉट खेलते हैं, वह मैदान के बाहर भी अपना असर छोड़ जाते हैं, जिससे हर तरफ में प्रेरणा की लहर दौड़ जाती है।
सुजाला मार्टिस (निदेशक-उपभोक्ता विपणन, प्लेटिनम गिल्ड इंटरनेशनल-इंडिया) ने कहा, इस फिल्म में, दृश्यों की एक लड़ी केएल राहुल को मैदान के अंदर और बाहर अपना हुनर दिखाते हुए नजर आती है, जिन्हें मैन आॅफ प्लेटिनम कलेक्शन के स्टेटमेंट पीसेज में तराशा गया है, जिसमें एक दिलकश कहानी है जो इस कैम्पेन की खूबसूरती को फिल्माती है। मुख्य किरदार के तौर पर केएल राहुल के साथ, यह फिल्म अपने इरादों और कर्मों से आस-पास के लोगों को प्रेरित करने के लिए सच्ची हिम्मत की काबिलियत और ताकत को प्रदर्शित करती है, जो कि दुर्लभ और कीमती धातु-प्लैटिनम की परिभाषा बताने वाले जबरदस्त गुणों की तरह नजर आते हैं। ताकत, सहनशक्ति, शुद्धता और ढलने के प्लैटिनम के चरित्र के प्रतीक के रूप में इन मर्दों के लिए धातु की स्पष्ट पसंद के रूप में उभरा है। इस कैंपेन के बारे में बोलते हुए केएल राहुल ने कहा, मैं मैन ऑफ प्लैटिनम के सबसे नए कैंपेन का हिस्सा बनने के लिए बेहद आभारी हूँ। मैं इस बात में पूरी तरह से मानता हूँ कि चरित्र प्रेरणा का स्रोत है, खासकर खेलते समय। जिस तरह से आपके अपने कर्म और इरादे प्रेरित करते हैं, किसी भी तरह की तेज-तर्रार बातचीत टीम को प्रेरित नहीं कर सकती है! किसी खेल को जीतना हमेशा काफी नहीं होता है। वो कर्म ही होते हैं जो मैदान के बाहर कमल दिखाते हैं, जो हमारे सफर, हमारी विरासत को बयां करते हैं। हम मैन ऑफ प्लैटिनम के साथ सीजन की शुरुआत करने के लिए बेहद खुश हैं। त्योहारों और क्रिकेट का मौसम इस बार साथ-साथ आये हैं। हमें उपकप्तान केएल राहुल के साथ अपनी संबद्धता को और मजबूत करने की खुशी है। वे सचमुच प्लेटिनम की भावना को प्रदर्शित करते हैं और इस कैंपेन के साथ, हमारा उद्देश्य है क्रिकेट के मैदान पर प्रदर्शित किए जाने वाले चरित्र के यादगार पलों का जश्न मनाना जो सभी लोगों को प्रेरित करते हैं। समय आने पर अपना कमाल दिखाने के लिए जब इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है, वही नेतृत्व का एक सच्चा गुण होता है और यह दूसरों को भी अपना कर्म करने के लिए प्रेरित करता है।
तेंजिन वागडी, क्रिएटिव डायरेक्टर, फेमस इनोवेशन कैंपेन के एक हिस्से के तौर पर मैन ऑफ प्लैटिनम ग्राहकों के लिए विशेष प्रतियोगिताओं की एक श्रृंखला भी प्रस्तुत करेगा, ऐसी जो एक असमंजस पर आधारित है और दर्शकों को एक मुश्किल भरे हालात में एक विकल्प चुनने के लिए कहता है, दूसरा दर्शकों को किसी खेल के बीच मैदान पर उभरने वाले 'चरित्र के पल' को पहचानने और साझा करने के लिए कहता है। किस्मत वाले विजेताओं के पास खुद मैन ऑफ प्लैटिनम-केएल राहुल द्वारा हस्ताक्षरित जर्सी जीतने का मौका होगा। ये दोनों प्रतियोगिताएं ब्रांड के सोशल मीडिया पेजों पर लाइव होंगी।
कुछ ही ऐसे मर्द होते हैं जिनमें मुश्किल हालातों का सामना करते समय आत्म-विश्वास झलकता है और वे बेहद ज्यादा हिम्मत दिखाते हैं। ये ही ऐसे मर्द होते हैं जो हमेशा अपने सिद्धांतों को दिल से निभाते हैं, चाहे कुछ भी हो जाये। ऐसा करने में चरित्र वाले ये मर्द अपने आस-पास के लोगों को प्रेरणा देते हैं। क्रिकेट की पिच भी एक ऐसी जगह होती है, जहाँ कई लोगों के के जज्बे को परखा जाता है, जिनमें वे मशहूर लोग भी शामिल होते हैं जिन्हें हम पसंद करते हैं। वे हर खेल में असमंजस का सामना करते हैं और फिर भी अपने विश्वास के आधार पर वे हर बार सही चीज को चुनते हुए मुश्किल को हल कर लेते हैं। उनके ही कर्म होते हैं जो उन सभी यादगार पलों को पैदा करते हैं जो क्रिकेट की कही-सुनी कहानियों का हिस्सा बन जाते हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts