कोलकाता एटीएस ने सहारनपुर के एक मदरसे से अलकायदा के आतंकी को पकड़ा

सहारनपुर। कोलकाता की एसटीएफ ने सहारनपुर के मंडी कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मदरसे में छापा मारकर अलकायदा के एक आतंकी को पकड़ा है। आरोपित को बेंगलुरु से गिरफ्तार दूसरे आतंकी से पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया है। हालांकि अभी सहारनपुर के अधिकारी इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। आतंकी से पूछताछ चल रही है। मूल रूप से आरोपित बांग्लादेश का बताया जा रहा है।

 वेस्ट बंगाल की कोलकाता एसटीएफ ने बेंगलुरू में छापा मारकर हासनथ शेख नाम के आतंकी को आठ सितंबर को हिरासत में लिया था। इस आतंकी से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि वह भारत में नए आतंकी तैयार कर रहे हैं। आरोपित ने बताया कि उसका एक साथ उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मदरसे में रहकर आतंकी माड्यूल तैयार कर रहा है। जिसके बाद कोलकाला एसटीएफ ने 11 सितंबर को सहारनपुर की मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक मदरसे में छापा मारा। एसटीएफ ने लोकल पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी। यहां से एसटीएफ ने फैजल अहमद उर्फ शाहिद मजूमदार नाम के आतंकी को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह अलकायदा आतंकी संगठन के लिए काम करते हैं। वहीं, मूल रूप से वह बांग्लादेश के हुगली जिले के कस्बा आरामबाग का रहने वाला है।

देवबंद एसटीएफ से भी नहीं किया गया संपर्क

कोलकाता एसटीएफ के जवानों ने देवबंद एसटीएफ प्रभारी सुधीर उज्जवल से भी कोई संपर्क नहीं किया। उनकी टीम आई और रात के करीब 12 बजे आतंकी फैजल को उठाकर ले गई। एसएसपी विपिन ताडा का कहना है कि लोकल पुलिस से भी काेलकाता पुलिस ने काेई संपर्क नहीं किया है। उनका कहना है कि एसटीएफ किसी आतंकी काे ले गई है, यह उनकी जानकारी में नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts