फैशन शो और डीजे ने किया भरपूर मनोरंजन

धूमधाम से संपन्न हुआ पांच दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम

Meerut -विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में पांच दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम शुक्रवार को धूमधाम से संपन्न हुआ। अंतिम दिन विद्यार्थियों ने फैशन शो का जादू बिखेरा और डीजे पर धूम मचाई। बीच के तीन दिनों में विविध विषय विशेषज्ञों ने विद्यार्थियों को कोर्स से जुड़ी ढेरों जानकारियां दी।  


विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में सोमवार से पांच दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम-2022 शुरु हुआ। इसके तहत सोमवार को प्रख्यात प्रवक्ता डा.उदिता त्यागी ने छात्रों को सफलता के मंत्र बताये तो मंगलवार को विकास यादव ने रंगोली सेशन में अनेक कलात्मक रंगोली बनाये। बुधवार को मान्या गुप्ता ने कॉरपोरेट लुक पर एक शानदार सेशन प्रस्तुत किया। गुरुवार को स्टाइल और पावर डेªसिंग पर स्वर्लीन कौर और श्रद्धा नेगी ने ज्ञानवर्धक जानकारियां दी। संस्थान की निदेशिका डा.रीमा वार्ष्णेय ने नवागंतुक विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुये कहा कि प्रयोगात्म ज्ञान उनके जीवन में बहुत काम आएगा क्योंकि यह मौजूदा इंडस्ट्री की मांग है। 



अंतिम दिन फैशन के विभिन्न छात्रों की डिजाइन कलेक्शन पर मॉडल बने विद्यार्थियों ने रैंप पर उतरकर शानदार प्रस्तुति दी। भव्या जैन ने जहां धमाकेदार नृत्य से सभी का भरपूर मनोरंजन किया तो मिलन प्रकाश सिंह ने बीट बॉक्स की प्रस्तुति से कार्यक्रम में समां बांध दिया। 



अंत में पत्रकारिता एवं जनसंचार की विभागाध्यक्ष डा.ममता भाटिया ने सभी का धन्यवाद किया। पांच दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम की सफलता पर संस्थान के चेयरमैन प्रदीप कुमार जैन एवं प्रबंधन निदेशक विशाल जैन ने सभी को बधाई दी और नवांगतुक छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का संचालन बीएजेएमसी की छात्रा अनुष्का त्यागी एवं खुशी गुप्ता ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में फैकल्टी शिल्पी यादव, सूरज देव प्रसाद, सोनाक्षी शर्मा, निमिषा राणा, डा.श्रुति सालवान, चंद्रशेखर आर्य, तनिशा आहूजा, अविनाश कुमार, अंजली भाटिया, तान्या गुप्ता, श्यामली पांडे, नेहा के साथ छात्र वासू, अभिषेक आदि का योगदान रहा। इस मौके पर विद्या इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के सभी फैकल्टी सदस्य, नवागंतुक छात्र-छात्राएं आदि मौजूद रहे। 


No comments:

Post a Comment

Popular Posts