भाजपा पार्षद की स्कार्पियो ने वन दारोगा को रौंदा

गाड़ी में म‍िली शराब की बोतलें


लखनऊ।

दुबग्गा थाना क्षेत्र में कानपुर बाईपास पर बाइक से बेटी को स्कूल छोड़ने आए पिता को स्‍कार्प‍ियो ने रौंद द‍िया। ठाकुरगंज से दुबग्गा की ओर आ रही भाजपा पार्षद की स्‍कार्प‍ियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। इससे बाइक सवार वन दारोगा रोड किनारे औंधे मुंह जा गिरे और उनकी मौके पर मौत हो गई। वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटी को इलाज के लिए एरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां वन दरोगा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही बेटी का इलाज चल रहा है।
अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र कांत शुक्ल के मुताबिक वजीरगंज स्थित मशकगंज के रहने वाले मनोज कुमार श्रीवास्तव इस समय दुबग्गा स्थित बादल खेड़ा में पत्नी मधुबाला बेटी नेहा और सृष्टि और बेटे सचिन के साथ रह रहे थे। वह वन विभाग में दरोगा पद पर लखनऊ डिवीजन में तैनात थे। परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी काकोरी स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यत है।
दुबग्गा तिराहे के पास स्कूल तक छोड़ने के लिए कार आती है। शुक्रवार सुबह वह अपनी बेटी को दुबग्गा तिराहा पर छोड़ने आए थे व कार के इंतजार में रोड के किनारे खड़े थे। इतने में एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे रोड के किनारे खड़े दारोगा उछल कर औंधे मुंह उल्टा दूर जा गिरे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई यह देखकर बेटी को भरोसा ना रहा वह गश खाकर वहीं बेहोश हो गई।
इतने में आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने मौके पर ही गाड़ी को धर दबोचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपनी सुपुर्दगी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि काली रंग की स्कार्पियो में भाजपा का पोस्टर लगा हुआ है साथ-साथ गाड़ी के अंदर शराब की बोतलें व एक लाख रुपये बरामद हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts