आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज में एकेटीयू जोनल स्पोर्ट्स फेस्ट का भव्य समापन

- आईआईएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन ने किया खिलाड़ियों को पुरस्कृत
मेरठ। 
आईआईएमटी इंजीनियर कॉलेज गंगानगर मेरठ में आयोजित दो दिवसीय डॉक्टर अब्दुल कलाम स्पोर्ट्स फेस्ट 2022-23 का आज भव्य समापन हुआ। आईआईएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन योगेश मोहनजी गुप्ता ने खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए। गौरतलब है कि दो दिवसीय डॉक्टर अब्दुल कलाम स्पोर्ट्स फेस्ट 2022-23 के आयोजन की जिम्मेदारी इस वर्ष आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज को दी गई थी।
गुरुवार को प्रतियोगिता के दूसरे व अंतिम दिन रिमझिम बारिश के बीच खिलाड़ियों के बीच जोरदार संघर्ष देखने को मिला। विभिन्न स्पर्धाओं में खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। शाम को कॉलेज के सभागार में आयोजित समापन समारोह में आईआईएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन योगेश मोहनजी गुप्ता, एकेटीयू स्पोर्ट्स फेस्ट 2022-23 के ऑब्जर्वर डॉ असीम चंदेल और आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज के डायरेक्टर डॉ0 संजीव माहेश्वरी ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए आईआईएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन श्री योगेश मोहनजी गुप्ता ने कॉलेज में आए खिलाड़ियों और अतिथियों का आभार व्यक्त किया। खिलाड़ी को प्रोत्साहित करते हुए कुलाधिपति जी ने कहा कि दो दिवसीय स्पोर्ट्स फेस्ट में खिलाड़ियों के कड़े परिश्रम और खेल प्रतिभा के साथ खराब मौसम में भी खेलने का हौसला दिखाई दिया। उन्होंने जीतने वालों के साथ हारने वाले को भी बधाई दी। कुलाधिपति जी ने खिलाड़ियों से कहा कि खेल हमें त्याग करना सिखाते हैं और आप सभी त्याग करना और मुस्कुरा कर हार स्वीकार करना जानते हैं। चेयरमैन महोदय ने कहा कि आज खेलों में भी करियर निर्माण की असीम संभावनाएं हैं। मेरठ के ही युवा क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की नेटवर्थ आज 500 करोड़ रुपए है।
समापन समारोह में मंच का संचालन डॉक्टर वत्सला तोमर ने किया। कार्यक्रम आयोजन में कुलसचिव अमित सिंह, जोनल कोऑर्डिनेटर हेमंत तिवारी, निदेशक प्रशासन डॉ संदीप कुमार, बोधिसत्व शील, डॉक्टर सुगंधा श्रोतिया, आरजू मलिक, अर्चना जैन, सुम्बुल आफरोज, नितिन वर्मा, हेमंत कुमार, नदीम अली, आईआईएमटी विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग के एचओडी डॉ वैभव राणा और अर्चना शर्मा और मीडिया प्रभारी सुनील शर्मा का विशेष योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts