कामा आयुर्वेदा ने रांची में अपना पहला स्टोर खोला


रांची, 15 सितंबर2022: भारत का प्रमुख लग्ज़री ब्यूटी और वेलनेस ब्रांड, कामा आयुर्वेदा, ने झारखंड राज्य के सांस्कृतिक परंपराओं में रचे-बसे शहर रांची में अपने पहले आउटलेट की शुरुआत की है और अबब्रांड राज्य के ग्राहकों के लिए आसानी से उपलब्ध है। अपने खास आकर्षण और अपने प्रसिद्ध झरनों, हरी-भरी पहाड़ियों और जंगल के लिए प्रसिद्ध शहर रांची में कामा आयुर्वेदा का स्टोर न्यूक्लियस मॉल, सर्कुलर रोड, लालपुर में स्थित है।


रांची में यह नया स्टोर 529 वर्ग फुट में फैला हुआ है, जिसकी दीवारें आईवरी से पेंट की गई ईंटों से बनी हैं और फर्श चेकरबोर्ड मार्बल से बना है। सागौन और रैट्टन से बनी अलमारियाँ फिनियल-टॉप वाले पीतल और लोहे की शेल्विंग के साथ मौजूद हैं, जो उपभोक्ता को शानदार अहसास प्रदान करते हैं। ग्राहक अपनी त्वचा और बालों की पसंदीदा देखरेख के लिए रांची स्थित स्टोर पर व्यक्तिगत तौर पर परामर्श लेने के लिए आ सकते हैं,जहां आयुर्वेदिक विशेषज्ञ उनके सवालों का समाधान प्रदान करेंगे।


कामा आयुर्वेदामें आयुर्वेदा और आधुनिक संवेदनाओं का मिश्रण है, जो ऐसे रोजमर्रा की जिंदगी में त्वचा की देखभाल, बालों की देखभाल, शरीर की देखभाल और खुशहाली के लिए लक्ज़री प्रोडक्ट्स उपयोगी हैं। कामा आयुर्वेदाभारतीय सौंदर्य उद्योग में वर्तमान आयुर्वेदा के प्रति संतुलित नज़रिया अपनाता है जो इस ब्रांड को सबसे अलग पहचान देता है।


लॉन्च के अवसर पर, कामा आयुर्वेदा के सह-संस्थापक एवं सीईओ, विवेक साहनी ने कहा कि “हम झारखंड में कामा आयुर्वेदा का विस्तार कर रहे हैं जो हमारे लिए उत्साहवर्धक हैं। इसके साथ ही, हमें खुशी है कि हम कुछ बेहतरीन आयुर्वेदिक सौंदर्य उत्पाद पेश कर रहे हैं जो समय की कसौटी पर खरे उतरे हैं। हम दो दशकों से आयुर्वेदा की खूबियों को दुनिया के साथ साझा कर रहे हैं, और अपनी इस उपलब्धि का जश्न मनाते हुए, रांची में खुला हमारा नया स्टोर देश केरिटेल क्षेत्र में ब्रांड की मौजूदगी को दर्शाता है।” 


रांची में सौंदर्य के प्रति उत्साही ग्राहक ब्रांड की सुखद सेवा का आनंद ले सकते हैं और अब कुमकुमादी स्किनकेयर रेंज, ब्रिंगडी इंटेंसिव हेयर केयर रेंज, प्योर रोज़ वाटर, नलपमाराडी थैलम स्किन ब्राइटनिंग ट्रीटमेंट जैसे ब्रांड के सबसे अधिक मांग वाले उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं जिसमें गिफ्ट सेट भी उपलब्ध हैं। कामा आयुर्वेदाप्रामाणिक आयुर्वेदिक अनुभव प्रदान करता है जिसमें आपकी त्वचा को कोमलता के साथ उपचार करने के लिए तैयार किया गया सदियों पुराना फॉर्मूलेशन है। ब्रांड की प्राथमिकता लंबे समय तक सेहत को दुरुस्त रखना है, जिसके लिए संतुलित इनग्रेडिएंट्स का वर्तमान दौर के नैदानिक परीक्षणकिए जाते हैं जिनसे समृद्ध उत्पादों की प्रभावकारिता सुनिश्चित होती है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts