आगामी त्योहारों को सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाएं: डीएम

मऊ (विजय उपाध्याय)। कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी अरुण कुमार की अध्यक्षता में आगामी त्योहारों चेहल्लुम, विश्वकर्मा पूजा, दुर्गा पूजा के दृष्टिगत शांति समिति की बैठक संपन्न हुई।
 बैठक के दौरान विभिन्न धर्मो के धर्मगुरुओं ने त्यौहारों को सकुशल संपन्न कराने के संबंध में अपने विचार रखे। कुछ सदस्यों द्वारा बिजली के जर्जर तारों, टूटी नालियां एवं सड़कों को लेकर शिकायतें भी की गई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने शांति समिति के सदस्यों द्वारा विगत त्योहारों के दौरान मिले सहयोग की चर्चा एवं सराहना करते हुए आगे भी त्योहारों के दौरान जिला प्रशासन का सहयोग करने को कहा।
उन्होंने बैठक के दौरान निर्धारित समय सीमा के अंदर ही ताजिया के उठान एवं उसकी समाप्ति को पूर्ण करने के लिए कहा, जिससे सभी को सहूलियत रहे। जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में सभी समुदायों का त्यौहार मनाया जाता है। अतः सभी लोग आपस में सौहार्दपूर्वक त्यौहार मनाएं।
बैठक में अपर जिला अधिकारी भानु प्रताप सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, नगर मजिस्ट्रेट डी.पी. सिंह, समस्त उपजिलाधिकारी, समस्त क्षेत्राधिकारी एवं एस.एच.ओ. सहित अन्य सभी संबंधित अधिकारी एवं एवं शांति समिति के सदस्य उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts