फ्लिपकार्ट होलसेल अपने बी2बी मेंबर्स के लिए लाया है द बिग बिलियन डेज का त्योहार



मेरठ   : फ्लिपकार्ट होलसेल, भारत के घरेलू फ्लिपकार्ट ग्रुप का डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस, 23 से 30 सितंबर 2022 के बीच बीच एक अनोखे सेल इवेंट के जरिए अपने किराना मेंबर्स के लिए सभी 28 स्टोर्स और ऑनलाइन चैनलों पर द बिग बिलियन डेज (टीबीबीडी) उत्सव मनाने जा रहा है। 'इस सेल के आगे सब फेल" टैगलाइन के साथ इस सेल का मकसद छोटे रिटेलर्स और किराना सदस्यों को अधिक बचत करने और लाभ बढ़ाने का अवसर प्रदान कर टीबीबीडी के फायदों को बढ़ाना है। इसके माध्यम से मेंबर्स स्टेपल, कन्फेक्शनरी, बेवरेजेस और अन्य सहित कई प्रोडक्ट्स और कैटेगरीज में एक्साइटिंग आॉफर्स और डील्स का फायदा उठा सकते हैं, जिन्हें सूत्र वाक्य 'दमदार ऑफर्स और शानदार दाम" के माध्यम से दर्शाया गया है।


बिक्री को अधिक भव्य और रोमांचक बनाने के लिए एक प्राइज स्कीम भी रखी गई है। क्विज कॉन्टेस्ट और ट्रांजेक्शन्स की संख्या के आधार पर 100 से ज्यादा चुनिंदा मेंबर्स को कार, आईफोन, सोने के सिक्के और वाउचर जैसे थ्रिलिंग प्राइज जीतने का अवसर मिलेगा।

सेल के लॉन्च पर फ्लिपकार्ट होलसेल के बिजनेस हेड कोटेश्वर एलएन ने कहा कि द बिग बिलियन डेज कन्ज्यूमर्स को अविश्वसनीय मूल्य प्रदान करता है। हम अपने मेंबर्स के लिए विकास को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं और उनकी अहमियत को समझते हैं क्योंकि वे त्योहारी सीजन के लिए तैयार हैं। यह पहल भारत के रिटेलर्स के बिजनेस ऑपरेशन्स और वैल्यू प्रपोजिशन्स को मजबूत करते हुए लाभ देने की हमारी प्रतिबद्धता की दिशा में एक कदम है। उन्हें अपना व्यवसाय बढ़ाकर सक्षम बनाने, जीवन को आसान बनाने और व्यवसायों को अधिक लाभदायक बनाने की दिशा में हम अपने प्रयास निरंतर जारी रखेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts