ई-स्पोर्ट्स के शौकीनों के लिए बेहतरीन गेमिंग लैपटॉप- नया एसुस आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन

नई दिल्ली: एसुस इंडिया, रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) ने आज भारत में बहुचर्चित स्पेशल एडिशन (एसई) के लॉन्च के साथ अपने आरओजी स्ट्रीक्स स्कार 17 पीसी में अपग्रेड की घोषणा की। विगत कुछ वर्षों में, स्ट्रिक्स स्कार एक विशेष गेमिंग अनुभव का पर्याय बन गया है। साथ ही स्पेशल एडिशन में किए गए अपग्रेड्स, इसकी परफॉर्मेंस और कूलिंग मैकेनिज्म दोनों को और भी अधिक पुख्ता करते हैं। यह नए टॉप-ऑफ-द-लाइन इंटेल 12th जनरेशन कोर i9 HX श्रृंखला के प्रोसेसर से लैस है। 65W तक के टीडीपी लेवल्स, बेहतरीन 16 कोर, 24 थ्रेड्स और 5GHz तक की बूस्ट क्लॉक्स जैसे तमाम फीचर्स, आपके द्वारा इसे दी गई किसी भी चुनौती को स्वीकार करने में सक्षम हैं। लैपटॉप को गेमिंग के प्रति उत्साही और ई-स्पोर्ट्स प्लेयर्स को बेजोड़ परफॉर्मेंस और गेमप्ले प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि वे अपनी पूरी क्षमता का उपयोग शालीनता से कर सकें। आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 एसई आपके इमर्सिव गेमप्ले अनुभव को एक स्तर आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रोडक्ट की कीमत 3,59,990 रूपए से शुरू होती है। यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होगा।


 


लेटेस्ट आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन आपके ई-स्पोर्ट्स अनुभव में गेम-चेंजिंग एन्हांसमेंट लाता है। यह एक एल्यूमीनियम लिड से सुसज्जित है, जिसमें एक नई कायापलट कोवर्ट डिज़ाइन है। इसके अतिरिक्त, स्पेशल एडिशन में अब भी सभी स्ट्रिक्स स्कार 2022 स्टेपल्स, हाई-रिज़ॉल्यूशन क्यूएचडी 240Hz 3ms पैनल के साथ मौजूद हैं। स्कार 2022 के प्रसिद्ध लाभों को चेसिस, कीबोर्ड और ट्रैकपैड बनाए रखते हैं। सीपीयू और जीपीयू दोनों पर लिक्विड मेटल के उपयोग के साथ, स्कार एसई ने एक नए वेपर चैम्बर की पेशकश की है, जो हीट डिसिपेशन को बेहतर बनाने के लिए हीट पाइप का प्रतिस्थापन है, क्योंकि यह मदरबोर्ड क्षेत्र के 48.8% तक को कवर करता है। आरओजी स्लैश पैटर्न इनविजिबल इंक के नीचे ईस्टर एग्स की वेल्थ को छुपाता है, उनमें से कुछ हमारे नए सिटाडेल गेम, स्कार रनर से घनिष्ठ संबंध रखते हैं, जो अत्याधुनिक प्रोडक्ट-डिस्प्ले फंक्शनलिटी के साथ एक फ्री-टू-प्ले गेम है। यह आपको एसुस प्रोडक्ट्स को एक इंटरैक्टिव तरीके से समझने की अनुमति प्रदान करेगा।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अर्नोल्ड सु, बिजनेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, एसुस इंडिया ने कहा, "एसुस में हम ई-स्पोर्ट्स के प्रति उत्साही लोगों की गेमिंग यात्रा को बेहतरीन अनुभव और बढ़ती प्रतिभाओं के लिए सही इंफ्रास्ट्रक्चर प्रदान करने में विश्वास करते हैं। हमारे लाइनअप में इनोवेशंस की पेशकश करके, नया आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन टॉप पर होने का दावा करता है और हमें उम्मीद है कि यह लॉन्च, गेमर्स के लिए एकदम सही अपग्रेड साबित होगा, जो भारतीय ई-स्पोर्ट्स इकोसिस्टम को बढ़ावा देगा।"

No comments:

Post a Comment

Popular Posts