काइनेटिक ग्रीन ने 125 किमी प्रति चार्ज की बेहतरीन रेंज के साथ जिंग हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया

नए मॉडलों के साथ इलेक्ट्रिक 2-व्हीालर के क्षेत्र में अपनी मौजूदगी और बढ़ाने की योजना


पुणे, 8 सितंबर 2022 भारत में इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी काइनेटिक ग्रीन एनर्जी एंड पावर सोल्यूशंस लिमिटेड ने आज इलेक्ट्रिक टू-व्ही लर जिंग हाई स्पीड स्कूटर (“जिंग एचएसएस”) लॉन्च किया। 

जिंग एचएसएस एक लाइफस्टाइल स्टेटमेंट  है, जो आधुनिक और नए जमाने के राइडर से प्रेरणा लेती है। यह स्कूटर कई एडवांस फीचर्स जैसे मल्टी स्पीड मोड और पार्ट फेलियर इंडिकेटर के साथ आता है। यह प्रति चार्ज में 125 किमी चलता है। 60 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ इस वाहन का परीक्षण अच्छी तरह से किया गया है और यह उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इसकी एडवांस्ड बैटरियों, 3-स्टेप एडजस्टेबेल सस्पेंशन और रिजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम से सहज और आरामदायक राइड सुनिश्चित होती है।

जिंग एचएसएस, 3.4 KwH की लिथियम ऑयन बैटरी से लैस है, जो 15 किमी प्रति चार्ज की रेंज पेश करता है। यह स्कूटर चलाने में काफी सुविधाजनक है। आप स्कूटर की रेंज को लेकर हर तरह की चिंता से मुक्त रहते हैं। 

जिंग एचएसएस को काइनेटिक के भरोसे और वॉरंटी के साथ लॉन्च किया गया है। काइनेटिक ग्रीन ने फाइनेंस की कई आकर्षक योजनाएं ऑफर की हैं, जिससे सभी खरीदारों के लिए यह स्कूटर बेहद किफायती बन जाता है। काइनेटिक ग्रीन कई साझीदारों, जैसे श्रीराम सिटी यूनियन, आईएफडीसी फर्स्ट, टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज, इंडसइंड बैंक और अन्य के साथ काम करता है। जिंग एचएसएस 85 हजार रुपये की आकर्षक एक्स-शोरूम कीमत पर उपभोक्ताओं के लिए उपलब्‍ध होगा, जिसमें फेम सब्सिडी भी शामिल है। 

काइनेटिक ग्रीन के सीईओ और संस्थापक सुलज्जाक फिरोदिया मोटवानी ने कहा, “जिंग के इलेक्ट्रिक स्कूटर की पेशकश विश्वओस्तपरीय ईवी टेक्नोदलॉजी प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। 125 किमी की अपनी श्रेणी में सबसे बेहतरीन रेंज के साथ नया मॉडल लॉन्च कर मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। कंपनी ने हाईस्पीड स्कूटर में विभिन्न  पेशकशों के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की काफी आक्रामक योजनाएं बनाई हैं। कंपनी 2022-2023 में हमारी क्रांतिकारी ई-लूना को लॉन्च किया जाएगा। काइनेटिक ग्रुप को टू-व्ही।लर के क्षेत्र में काफी अनुभव है, हमें काइनेटिक लूना और काइनेटिक होंडा स्कू टर जैसे उन्न त लेकिन किफायती टू-व्हीहलर्स विकसित करने में महारत है। काइनेटिक ग्रीन इलेक्ट्रिक टू-व्ही लर के क्षेत्र में आने वाले सालों में काफी रोमांच प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है। ब्रांड भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्ही लर सेक्टषर को बदलने का इच्छु क है।”

इलेक्ट्रिक थ्री व्ही”लर काइनेटिक ग्रीन की सफलता के बाद कंपनी ने 2021 में इलेक्ट्रिक टू व्हीललर के मार्केट में सफलतापूर्वक प्रवेश किया। कंपनी ने 2021 में 2 मॉडल लॉन्च किए थे और अभी तक 30 हजार से ज्यादा स्कूटरों की बिक्री की है। गणेश चतुर्थी और ओणम से फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में, त्योहार की खुशियों को और बढ़ाते हुए 31 अगस्त से जिंग हाई स्पीड स्कूटर 300 से ज्यादा एक्सक्लूसिव काइनेटिक ग्रीन डीलर्स के पास उपलब्ध होगा।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts