छपरा में फिर जहरीली शराब का कहर!

 पांच लोगों की गई जान, बढ़ सकता है मरनेवालों का आंकड़ा
सारण (एजेंसी)।
बिहार के सारण जिले में एक बार फिर जहरीली शराब से मौत और लोगों के बीमार होने की खबर सामने आ रही है। अब तक कुल पांच की मौत हो गई है। चार अन्‍य बीमार हैं।  
सदर अस्‍पताल में इलाजरत रामनाथ महतो ने बताया कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर गांव स्थित एक महिला के ठेका के उन सभी ने शराब पी थी। इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। लगातार हो रही मौत के बाद ठेके पर शराब बेचने वाली महिला और उसके परिवार के लोग फरार हो गए हैं।  
जानकारी के अनुसार मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर निवासी एक व्‍यक्ति लोगों को अवैध रूप से चल रहे ठेके पर शराब पिलाने ले गया था। वहीं पर कई लोगों ने शराब पी। उनमें से कुछ लोगों ने शराब ठीक नहीं लगने की बात कह कर पीना छोड़ दिया जबकि अन्य ने पीना जारी रखा। शराब पीने के बाद अलाउद्दीन की हालत बिगड़ने लगी। गुरुवार की शाम में उसकी मौत हो गई।
इसके बाद अन्‍य लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। उनका इलाज गड़खा अस्पताल में चल रहा था। उनमें से भुवालपुर गांव निवासी कामेश्‍वर महतो उर्फ लोहा, रामजीवन उर्फ राजेंद्र राम, रोहित सिंह एवं पप्पू सिंह की भी मौत हो गई। रामनाथ महतो का इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। इस घटना में मृतक कामेश्‍वर महतो की बहन एवं स्वजनों ने उनके बीमार होने से मौत की बात कही है। जबकि अलाउद्दीन की पत्नी व भाई ने शराब पीने से मौत की बात कही थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts