कॉटन साड़ी के साथ ट्राय करें ये एक्सेसरीज

साड़ी हर भारतीय महिलाओं की पहली पसंद है, साड़ी में वैसे तो कई वैरायटी उपलब्ध है। साड़ी को शादी- पार्टी के अलावा भी सामाजिक प्रोग्राम में पहना जाता है। वैसे तो साड़ी कही तरह के फैब्रिक में आती है और कॉटन की साड़ी बहुत कंफर्टेबल होती है। कॉटन फैब्रिक की साड़ी को आप एक्सेसरीज पहन कर ओर भी डिफरेंट लुक भी दे सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ खास एक्सेसरीज का चयन करना होगा। कॉटन की साड़ी पर एक्सेसरीज का विशेष ध्यान देने की आवश्यकता होती है अगर इस पर ध्यान दिया जाए तो आप किसी भी प्रोग्राम में चार चांद लगा सकते है। कॉटन की साड़ियों के साथ आपको किस एक्सेसरीज को कैरी करना चाहिए, हम इस आर्टिकल में आपको यह बताते हैं।
चोकर
कॉटन की साड़ी को पहनना थोड़ा मुश्किल होता है। कॉटन की साड़ी को वैसे को कैजुअल में पहना जाता है, लेकिन आप इसे डे टाइम में भी या फिर नाईट पार्टी ने भी पहन सकते हैं। कॉटन साड़ी को स्टाइलिश लुक देने के लिए इसके साथ एक्सेसरीज भी कैरी करके इसे ओर अच्छा लुक दे सकते है। अपनी साड़ी के कलर को ध्यान में रखते हुए आप चोकर पहन सकते हैं और इसके साथ के मैचिंग के इयररिंग्स भी कैरी कर सकते हैं। कॉटन की साड़ी के साथ ये बहुत ही अच्छे लगते है और सोबर लुक देते हैं।
इयररिंग्स
अगर आप भीड़ से अलग दिखना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि सभी की नजर आप पर हो तो आप कॉटन साड़ी के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स कैरी कर सकते हैं। यह इयररिंग्स दिखने में बहुत ही खूबसूरत होते हैं और कॉटन की साड़ी पर जमकर खेलते हैं। इससे आप किसी भी प्रोग्राम में इसे पहनकर चार चांद लगा सकते हैं। साड़ी के साथ इन इयररिंग्स को पहनने के लिए आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना बहुत जरूरी है, जैसे कि आपकी साड़ी का कलर कौन सा है या फिर आपके ब्लाउज के डिजाइन कैसी है। इसके बाद ही आपको इयररिंग्स का चयन करना चाहिए।
स्टड को करें स्टाइल
कॉटन की साड़ी के साथ स्टड इयररिंग्स बहुत ही प्यारे लगते है। हालांकि आप साड़ी के साथ छोटे वाले स्टड भी कैरी कर सकते है लेकिन कॉटन की साड़ी के साथ बड़े स्टड इयररिंग्स भी बहुत अच्छे लगते है। दोनों ही कॉटन की साड़ी के साथ बहुत ही सुंदर लुक देते हैं। वैसे अगर आप ऑफिस में कॉटन की साड़ी पहनना चाहते हैं तो आपको अपनी एक्सेसरीज को लेकर ज्यादा ध्यान देना होता है इसके आप स्टड इयररिंग्स कैरी कर सकते है।
ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी
ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी का चलन बहुत ज्यादा हो गया है। अगर आप इसे ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी के साथ पहनेंगे तो बहुत ही खूबसूरत लगेंगे। इसके लिए आप कोहल आइज रखकर ओर भी खूबसूरत लग सकते हैं। ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी के साथ यह ज्वेलरी आपका लुक और ज्यादा निखार देगी। ऑक्सीडाइज्ड नेकपीस से लेकर बैंगल्स भी आपके लुक को निखार देते है। क्योंकि कॉटन की साड़ी के साथ ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी बहुत ही अच्छी लगती है।
बेल्ट को करें स्टाइल
साड़ी के साथ बेल्ट पहनने का चलन भी बहुत ज्यादा हो गया है। क्योंकि बेल्ट आपकी साड़ी के साथ आपके लुक को भी चेंज करता है। इसके लिए आप सिल्क की साड़ी के साथ भी बेल्ट कैरी कर सकते हैं लेकिन अगर आप कॉटन की साड़ी के साथ इसे पहनना चाहते है तो भी यह बहुत  शानदार लगता हैं। बेल्ट पहनना भी एक्सेसरीज में आता है, क्योंकि इयररिंग्स, बैंगल्स, नेकपीस से भी लुक में चेंज आता है। तो वही बेल्ट भी आपकी साड़ी को पर्फेक्ट लुक के साथ पूरा करता है। वैसे तो कॉटन की साड़ी के साथ बेल्ट पहनने का चलन भी बहुत ज्यादा बढ़ गया है लेकिन बेल्ट पहनने से आप कंफर्टेबल फील करते ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts