डेनिम का फैशन हर बार जीते दिल

डेनिम एक ऐसा मटेरियल है जिसे लगभग सभी लोग पसंद करते हैं। डेनिम की जींस तो अब हर उम्र के लोगों को पसंद आती ही हैय़ अब इस मटेरियल के साथ इतने एक्सपेरिमेंट भी किए जा रहे हैं कि इस पर सिर्फ वेस्टर्न वाला तमगा भी नहीं लगा है। अब तो आपको डेनिम के सूट भी आसानी से मिल जाएंगे. यहां तक कि साड़ी के ब्लाउज भी डेनिम से बनाए जा रहे हैं। इसी डेनिम फैशन के कुछ लुक्स हम आपके लिए ले आए हैं। ताकि आप भी इन्हें आजमा सकें।
डेनिम की वनपीस ड्रेस-
इस वन पीस ड्रेस में मंकी वाश इस्तेमाल हुआ है जो इसे बिलकुल अलग लुक दे रहा है। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ चाहें तो नीचे लेगिंग भी पहनी जा सकती है। साथ में अंदर स्पेगडी का लुक भी अच्छा आएगा. कैटरीना कैफ इसमें बिलकुल अलग लग रही हैं.
सफेद टॉप, डेनिम जैकेट-
आप कहेंगी सफेद टॉप और डेनिम जैकेट का कॉम्बो तो बहुत पुराना है। इसमें नया क्या है? मगर आपने कितनी बार ऐसे पहना है। शायद कभी नहीं। दरसल ये लुक ऑल टाइम लुक है और इसे आजमाएं जरूर। इसको जींस के आलावा स्कर्ट के साथ भी पहना जा सकता है।
डेनिम शर्ट और जींस–
डेनिम की शर्ट और जींस का ये कॉम्बो आपके लुक को बेहतरीन बना रहा है। बेलबॉटम स्टाइल जींस का लुक आपकी हाइट भी ज्यादा दिखाता है। ये सिर्फ ऑफिस वियर ही नहीं बल्कि ऑफिस पार्टी के लिए भी परफेक्ट ड्रेस है। इसमें मेकअप ब्राइट हो और ज्वेलरी भी तो समझिए कि लुक पूरा।
डेनिम शॉर्ट स्कर्ट और जैकेट-
सोनम कपूर पर ये ड्रेस बहुत अच्छी लग रही है। इसमें लुक थोडा और यंग आता है। ये जैकेट और स्कर्ट आपके लुक को बेहतरीन बदलाव दे सकते हैं। इसको दोस्तों वाली पार्टी में पहनें आपके लक पर सब बात करेंगे।
सफेद, काला और डेनिम-
डेनिम वैसे तो किसी भी रंग के साथ अच्छा ही लगता है लेकिन डेनिम जैकेट का ये लुक काली टीशर्ट और सफेद पेंट पर खूब जंच रहा है।
डेनिम का डंगरी लुक-
कियारा ने डेनिम का डंगरी लुक बहुत एलिगेंस के साथ पहना है। इसे आप भी ऐसे ही पहनिए, आपका लुक इसमें बहुत अच्छा आएगा. आप चाहें तो टीशर्ट भी अंदर से डाल सकती हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts