वाह! सलवार सूट हों तो ऐसे

सलवार सूट को अब पारंपरिक भारतीय पहनावे की तरह नहीं देखा जाता है। अब इसमें मॉडर्न टच भी दिया जा रहा है तो भारतीय भी। ऐसे सूट आपको पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक देते हुए भी मॉडर्न टच देते हैं। इनको पहनकर आप आत्मविश्वास महसूस करती हैं तो सुंदर दिखने के भी पूरे नंबर आपको मिल जाते हैं। ऐसे ही कुछ सूट हम आपके लिए लाए हैं तो कुछ हटकर अंदाज के चलते आपको जरूर पसंद आएंगे। इन सूट का लुक आपको इतना पसंद आएगा कि आप अपने लिए भी ऐसे सूट जरूर खरीद लेना चाहेंगी। चलिए इस पर नजर डालें-
गुलाबी का जलवा–
गुलाबी रंग का ये सूट आपको पार्टी की शान बना सकता है। ये लेयरिंग वाला सूट है। इसमें अंदर की ओर एक सूट है तो बाहर की ओर कोट डिजाइन भी। इसमें ऊपर की ओर गोटापत्ती का सिंपल काम है। इसको हल्के मेकअप के साथ पहना जाए तो भी ये आपको बहुत सुंदर दिखाएगा।
काला–गुलाबी अनारकली सूट–
इस अनारकली सूट पर हर बॉडी टाइप के लोग अच्छे लगेंगे। इसका बेस कलर काला है तो इस पर गुलाबी फूल भी हैं। सिंपल होते हुए भी इस सूट को पार्टीवियर माना जा सकता है। इसको पहनने के बाद आपको खुद ही पार्टी वाली फीलिंग आने लगेगी। इसका गुलाबी दुपट्टा सूट को सॉफ्ट टच भी देता है।



मस्टर्ड का जादू–
मस्टर्ड कलर का ये सूट आपको कम्फर्ट खूब देगा। ये कलर वैसे भी हर स्किन टाइप पर अच्छा लगता है। इसको पहनकर ही आप खुद को स्टाइलिश बना लेंगी। आने वाले गर्मी के मौसम में ये आपको वॉर्डरोब का हिस्सा होगा तो मानिए कि समर क्वीन तो आप ही होंगी।
बादामी कलर की रौनक–
बादामी कलर का ये सूट सफेद पलाजो के साथ आप पर खूब फबेगा। ये रंग भले ही हल्का है लेकिन फिर भी ये ड्रेस पार्टी वियरिंग ही है। क्योंकि ड्रेस का रंग हल्का है, इसलिए इसकी ज्वेलरी भारी होनी चाहिए। गले में न सही तो कानों पर तो आपको भारी ज्वेलरी पहननी ही होगी। इस तरह से ये ड्रेस आपके स्टाइल में कोई कमी नहीं आने देगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts