नए अंदाज में ड्रेप करें साड़ी, दिखेंगी खूबसूरत

भारतीय संस्कृति की पहचान साड़ी का चलन 18 से 28 वर्ष की युवतियों में बहुत ज्यादा देखा जा रहा है। क्योंकि अब स्टाइलिश साड़ियों की भरमार है। इसीलिए अब लड़़कियां अपने आपको खूबसूरत और यूनिक देखना चाहती हैं। इसके लिए साड़ियों को नए अंदाज में पहनना और सबसे अच्छे से अच्छे कलर कॉम्बिनेशन का चयन करना बहुत जरूरी है। तो आज के इस आर्टिकल में आपकी मुश्किल आसान करते हैं और आपको साड़ी पहनने के यूनिक आइडियाज बताते हैं।
एमरॉल्ड ग्रीन साड़ी
यह ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर आप कहीं भी जायेगी तो कोई भी आप पर से अपनी नजर हटा नहीं पायेगा। जॉर्जट फैब्रिक की रेडी प्लीटेड साड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती हैं। ऐसे क्रॉप टॉप के साथ पहनकर आप इसे बहुत ही शानदार लुक दे सकते है। साड़ी को हैवी बेल्ट के साथ पहनना इसके लुक और स्टाइल में चार चांद लगा देता हैं।
हरी पीली साड़ी
आजकल इस तरह की साड़ी का चलन बहुत ज्यादा है। क्योंकि इस साड़ी को आप जितना ज्यादा स्टाइलिश लुक देंगी तो यह साड़ी में आप उतनी ही शानदार लगेगी। इस तरह की साड़ी को पहनना और इसे संभलना भी बहुत आसान होता है। इसीलिए रेडी टू वियर साड़ी बहुत ज्यादा चलन में हैं।
डिजाइनर बॉलीवुड साड़ी
इस साड़ी की सबसे खास बात है कि यह सभी पर बहुत अच्छी लगती है। हैवी जॉर्जट की ये साड़ी मल्टीकलर लहरिया प्रिंट में बहुत ही खूबसूरत लगती है। इसे किसी भी प्रोग्राम में आप पहन कर रंग जमा सकती है। बहुत ही सोबर लुक में यह साड़ी सबसे यूनिक होने के साथ इसका कलर कॉम्बिनेशन इसे बाकी से अलग बनाता है।
रफल साड़ी
इस साड़ी की भी बहुत डिमांड हैं। क्योंकि पहनना भी आसान होता है और बहुत ही शानदार लुक देती हैं। इस साड़ी को कई तरह से पहन सकते है। मैचिंग के ब्लाउज के साथ या इसे क्रॉपटॉप के साथ भी पहन सकते हैं। किसी भी प्रोग्राम में इस साड़ी को पहन सकते हैं। बहुत ही शानदार लुक के साथ इसका डिजाइन भी आकर्षक लगता हैं।
टील ब्लू डिजाइनर साड़ी
बहुत ही सिंपल दिखने वाली ये साड़ी अपने आप में कई रंग भर देती हैं। इसे एंब्रॉयडरी वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ पहन सकते हैं। बहुत ही सोबर लुक देने वाली यह साड़ी को पहनना बहुत आसान होता है लेकिन इस साड़ी को जब आप पहनेगी तो सबसे खूबसूरत दिखेगी। इस साड़ी को पहनने के साथ आप अपने बालों के साथ अच्छी हेयरस्टाइल बनाकर इसे ओर भी शानदार और नया लुक दे पायेगी।
पिंक ऑर्गैंजा साड़ी
सिंपल सोबर दिखने वाली इस साड़ी का एंब्रॉयडरी लुक इसे ओर भी खास बनाता है। यह साड़ी शादी पार्टी में बहुत शानदार लुक देती हैं और बहुत ही यूनिक लगती है। इस सिंपल साड़ी को प्लेन मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी कर सकते हैं। यह कलर भी अपने आप में बहुत ही यूनिक होने के साथ सभी पर खिलता है।
येलो फ्लोरल प्रिंट साड़ी
यह साड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है। इसे पहनकर आप किसी भी प्रोग्राम में चार चांद लगा सकती हैं। प्रिंटेड रफल वाली यह साड़ी सुपरस्टाइलिश लुक देती है और इसको पहनने से लहंगे वाला लुक भी देखने को मिलता है। वी नेक और एल्बो लेंथ स्लीव्स वाला फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज इसे ओर भी खास और यूनिक बनाता है। साड़ी से मैच किया हुआ बेल्ट भी इसे और सुपर स्टाइलिश लुक देता है। इस साड़ी को देख कर लगता है जेसे लहंगा पहना हो लेकिन साड़ी दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगती है और शानदार लुक देती है।
ब्लैक सिक्विन वर्क साड़ी
वैसे लड़कियों की पहली पसंद ब्लैक कलर की साड़ी या रेड कलर की साड़ी ही होती है। यह ब्लैक साड़ी नाइट में होने वाले प्रोग्राम में जैसे शादी या किसी पार्टी में बहुत ही शानदार लुक देती है। जॉर्जेट साड़ी को हैवी सैटिन ब्लाउज के साथ या फिर क्रॉप टॉप के साथ भी पहन सकते हैं। इस साड़ी को पहन कर बहुत ही जबरदस्त लुक देखने को मिलता है। बोल्ड लुक देने के साथ ही ऑफ शोल्डर ब्लाउज या फिर क्रॉप टॉप के साथ भी एक साड़ी को कैरी कर सकते हैं। नाइट के प्रोग्राम में इस साड़ी को पहनकर आप चार चांद लगाने के साथ ही जबरदस्त लुक में कहर ढाह सकती हैं।
ब्रॉन्ज साड़ी
बहुत ही शानदार और सिंपल सोबर दिखने वाली यह साड़ी बहुत ही गजब का लुक देती है। सिल्वर शीन के साथ ही और शाइनिंग करने वाली ये साड़ी पहनकर आप किसी के भी होश उड़ा सकती है। क्योंकि इस तरह के फैब्रिक वाली साड़ी में सल होने की चिंता नहीं रहती और यह साड़ी शाइन करती है। इसीलिए इसे किसी भी प्रोग्राम में पहन सकते है। इस साड़ी में मैचिंग का भी झंझट नहीं होता है क्रॉप टॉप या फिर ब्लैक कलर के ब्लाउज के साथ भी इसे कैरी कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts