पूर्व विधायक विजय मिश्रा की बढ़ी मुसीबत

 बेटे की निशानदेही पर एके-47 व पिस्टल बरामद

भदोही।
दुष्कर्म, रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने सहित कई मामलों में आरोपी पूर्व विधायक विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्र को गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट रिमांड पर लिया। सुबह 10 बजे से शुरू हुआ कस्टडी रिमांड तीन बजे तक निर्धारित है। पुलिस उससे पूछताछ करने के साथ ही उसे कुछ संदिग्ध स्थानों पर ले जाकर जांच भी की।
विष्णु की निशानदेही पर अमवा स्थित बंद पड़े एक पेट्रोल पंप से एक एके-47, एक अत्याधुनिक पिस्टल, 450 से अधिक कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस अभी और कई अन्य स्थानों पर भी जांच कर सकती है। वर्ष 2020 में पहली बार विष्णु के खिलाफ उसके रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने संपत्ति हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।
उसके बाद वाराणसी की एक गायिका ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराया। उस मामले में तत्कालीन विधायक विजय मिश्र भी आरोपी थे, ऐसे में पुलिस ने विजय मिश्र को मध्य प्रदेश के आगर से गिरफ्तार कर लिया। विष्णु उसी समय से फरारी काट रहा था। वाराणसी एसटीएफ लगातार छापेमारी कर रही थी।
उसी बीच करीब आठ महीने पहले अनापुर में विष्णु के छिपे होने की सूचना मिली। जब एसटीएफ की टीम पहुंची तो वह वहां से फरार हो गया। उस मामले में भी मुकदमा दर्ज किया गया था। बीते दिनों एसटीएफ ने एक लाख रुपये के इनामी विष्णु मिश्र को पुणे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि विष्णु की निशानदेही पर अत्याधुनिक हथियार, कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts