कांवड़ यात्रा-

 बुधवार से 27 जुलाई तक स्थगित परीक्षाओं की नई तिथि जारी


मेरठ।कांवड़ यात्रा के चलते चौ. चरण विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेजों में 20 से 27 जुलाई तक स्थगित परीक्षाओं की नई तिथि जारी हो गई है। विश्वविद्यालय ने पीजी रेगुलर में एलएलबी, एलएलएम, एमए, एमएससी, एमकॉम (ओल्ड कोर्स) एवं यूजी में बीएससी एजी, बीएससी एजी ऑनर्स तथा बीएससी होम साइंस का संशोधित कार्यक्रम वेबसाइट www.ccsuniversity.ac.in पर जारी कर दिया है। इन कोर्स में परीक्षाएं अब दस अगस्त तक चलेंगी। सबसे आखिरी में एलएलबी के पेपर खत्म होंगे। बाकी पेपर इससे पहले ही हो जाएंगे। विश्वविद्यालय ने वार्षिक प्रणाली में एलएलबी का कार्यक्रम भी जारी कर दिया है।

बीएड विशेष शिक्षा के पेपर भी तय

विश्वविद्यालय के अनुसार, आज होने वाला बीएड विशेष शिक्षा में ईएस-222 कोड का पेपर अब 28 जुलाई, 22 जुलाई को कोड ईएस-223 का पेपर अब 30 जुलाई को और 25 जुलाई का ईएस-224 कोड का पेपर अब एक अगस्त को पूर्व निर्धारित पालियों में होंगे।

विश्वविद्यालय ने जारी किए परिणाम

विश्वविद्यालय ने मंगलवार को एमएसडब्ल्यू प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर, एमएससी और एमए यौगिक साइंस प्रथम सेमेस्टर तथा विभिन्न विषयों में चुनौती मूल्यांकन का रिजल्ट जारी कर दिया है। छात्र आज से विश्वविद्यालय वेबसाइट पर अपना परिणाम देख सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts