बदमाशों ने ट्रांसमिशन लाइन काटकर तीन करोड़ रुपये का सामान किया चोरी

मेरठ। बदमाशों ने सिंभावली से मुरादनगर जा रही 400 केवी की निर्माणाधीन ट्रांसमिशन लाइन के दो टावर काटकर खरखौदा क्षेत्र के गांव बधौली के जंगल में तीन करोड़ का सामान चोरी कर लिया। निर्माण कंपनी ने थाने में तहरीर दी ही है।
बीती रात बदमाशों ने बधौली के जंगल में निर्माण ट्रांसमिशन लाइन के दो टावर को काटकर कंडक्टर, एंगल, इंसुलेटर, और अन्य सामान चोरी कर लिया। निर्माण कंपनी और पावर ग्रिड के अधिकारियों ने पहुंचकर करीब तीन करोड़ रुपए के नुकसान का आंकलन किया है। टावर बधौली निवासी महेश त्यागी और बवनपुरा निवासी मदन शर्मा के खेत में लगे हुए थे। घटना को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बदमाशों ने पूरी रात कटर मशीन से टावर को काटकर वारदात को अंजाम दिया है, लेकिन इस दौरान पुलिस को कोई खबर नहीं हुई।
इस दौरान दोनों टावर के बीच की दूरी में किसानों की फसल भी खराब हो गई। घटना से किसान भी आक्रोशित हैं। निर्माण कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर दुष्यंत कुमार अजय गांगुली अर्जित घोष,विशाल, अरविंद, पावर ग्रिड से एसके जायसवाल और एके राय मौके पर पहुंचे। कंपनी की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार दुबे का कहना है कि मामले की जांच करके जल्द कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts