सत्येंद्र जैन को मिलना चाहिए पद्म विभूषण: अरविंद केजरीवाल

 नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई, इनकम टैक्स ने तो अपनी जांच कर ली है। उन्होंने पाया कि सत्येंद्र जैन पाक-साफ हैं। ईडी वाले और जांच कर लें, उसमें भी वो पाक-साफ निकलेंगे। सत्येंद्र जैन ने देश को मोहल्ला क्लीनिक का एक मॉडल दिया, जिसको देखने के लिए देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया से लोग आ रहे हैं। दिल्ली को सत्येंद्र जैन ने एक ऐसा हेल्थ मॉडल दिया कि दिल्ली के अंदर सबका इलाज फ्री हो रहा है। उन्हें पदम विभूषण जैसा देश का सबसे बड़ा सम्मान देना चाहिए।

आगे उन्होंने ने कहा कि सत्येंद्र जैन पर लगाये जा रहे आरोप झूठे हैं। इस पूरे मामले के कागजात उन्होंने देखे हैं। यह मामला फर्जी है। आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार और देशभक्तों की पार्टी है। हम भ्रष्टाचार को देश के साथ गद्दारी मानते हैं। सर कटा सकते हैं, लेकिन भ्रष्टाचार देश के साथ कभी नहीं कर सकते ।उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में भी इस तरीके से एक वाक्या देखने को मिला था। उस दौरान हमने अपने खाद्य मंत्री को बर्खास्त कर सीबीआई को सौंप दिया था। चाहते तो इस मामले को भी दबा सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं किया देश तो क्या पूरी दुनिया ने राजनीति में इस तरह की ईमानदारी नहीं देखी है।

वहीं, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि कश्मीरी पंडितों की हत्याओं से देश का ध्यान भटकाने के लिए मोदी सरकार ने सत्येंद्र जैन को झूठे मामले में गिरफ्तार किया है। जिस तरह पांच साल बदनाम करने के बाद सीबीआई ने कहा था कि कुछ नहीं मिला, उसी तरह ईडी को भी मजबूर होकर कहना पड़ेगा कि कुछ नहीं मिला। सत्येंद्र जैन इस मामले में बेदाग बरी होकर बाहर निकलेंगे।
आठ साल से सो रही ईडी ठीक हिमाचल के चुनाव से पहले हिमाचल के प्रभारी सत्येंद्र जैन को क्यों उठाती है? इससे स्पष्ट है कि कश्मीरी पंडितों की हत्या, सुरक्षा पूरे देश के लिए चिंता का विषय है लेकिन भाजपा की चिंता आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की है। पीएम मोदी ने 400 से ज्यादा मामलों की जांच कराई और सीएम अरविंद केजरीवाल को क्लीन चिट दे दी, वैसे ही सत्येंद्र जैन को क्लीन चिट देंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts