छात्रों के दो गुटों में मारपीट एक छात्र को हमलावरों ने मारी गोली 

मौका वारदात पर पुलिस  ने दो छात्रों को लिया हिरासत में 

 काल सफारी व बाइक सवारों ने दिया घटना को अंजाम 

मेरठ।  गुरुवार को एक आईआईएमटी  विवि के छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया। इस दौरान थाना भावनपुर के अब्दुल्लापुर कस्बे में एक छात्र की घेराबंदी कर गोली मार दी गई। हमलावर काली सफारी और तीन बाइक पर सवार होकर आए थे। पुलिस ने मौके से दो हमलावरों को दबोच है। हमलावर भी आइआइएमटी के छात्र हैं।

गंगानगर के आइआइएमटी यूनिवर्सिटी में पिछले चार दिनों से यादव और त्यागी गुट के छात्रों के बीच विवाद चला रहा था।गुरुवार को मेडिकल थाना क्षेत्र के रहने वाले सचिन यादव पुत्रजयभगवान निवासी वेद व्यास पुरी गुरूवार को कॉलेज में प्रैक्टिल देने के लिए गया था। वहां   कॉलेज से बाइक घर लौट रहा थे। सचिन यादव चतुर्थ समेस्टर एलएलबी का छात्र है। आइआइएमटी के पीछे अब्दुल्लापुर गांव के पास काली सफारी और तीन बाइक पर सवार हमलावरों ने सचिन को घेर लिया। उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। उसके बाद घेराबंदी कर सिर से सटाकर गोली मार दी है। सचिन के पिता सिंचाई विभाग में कार्यरत है। उनका एक बेटा अनुज मेरठ के एक कॉलेज से बीटैक कर रहा है। 



 जानकारी मिलते ही पुलिस और आसपास के लोगों ने घेराबंदी कर दो हमलावरों को पकड़ लिया। तीनों की बाइक बरामद कर ली है। एसपी देहात के केशव कुमार का कहना है कि कॉलेज का विवाद है। पुलिस दो हमलावरों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।  घायल का लोकप्रिय हास्पिटल अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल है।

पुलिस हमलावरों से कर रही पूछताछ

 पुलिस और आसपास के लोगों ने घेराबंदी कर दो हमलावरों को पकड़ लिया। तीनों की बाइक भी बरामद कर ली है। एसपी देहात के केशव कुमार का कहना है कि कॉलेज का विवाद है। पुलिस हमलावरों को पकड़कर पूछताछ कर रही है।

चार छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

 थाना भावनपुर  में घायल सचिन के पिता जयभगवान ने  कादिर, जतिन त्यागी,कुलदीप त्यागी व शिवम त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 


   वही घायल छात्र के सहपाठी ने बताया कि इस संबध  मेें घायल छात्र ने गंगानगर थाना प्रभारी राजपा सिंह को अपनी जान का खतरा बताते हुए गुहार लगायी थी।लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाही नहीं की। जिसके यह नौबत आ पहुंची। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts