फेयरवेल पार्टी आयोजित कर वरिष्ठ छात्रों को दी भावभीनी विदाई

मेरठ। आईआईएमटी इन्जीनियरिंग कॉलेज, गंगानगर मेरठ मेें एकेटीयू से सम्बद्ध एमबीए पाठ्यक्रम में फाइनल ईयर छात्रों के लिए ‘‘बोन रोयेज - 2के22 एमबीए फेयरवेल पार्टी’’  कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ डा0 संजीव महेश्वरी निदेशक, डा0 विख्यात सिंघल विभागाध्यक्ष एमबीए, डा0 सुगन्धा निदेशक आईआईएमटी रेडियो 90.4 ने दीप प्रज्जवलित करके किया। कार्यक्रम का शुभारम्भ गणेश वन्दना से किया गया जिसे आयुषी ने प्रस्तुत किया। तत्पश्चात् रंगारंग कार्यक्रम की आगाज़ हुआ।
कार्यक्रम की अग्रिम श्रृंखला में शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों और छात्रों के प्रदर्शन ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के बीच-बीच में कुछ इन्डोर गेम्स का भी प्रबन्ध किया गया जिसमें प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। एक के बाद एक दमदार डान्स व सिंगिंग कार्यक्रमों के सिलसिले के बीच मि0 व मिस फेयरवैल की रैंप वॉक का नजारा सराहनीय रहा। अन्त मे छात्रों ने अपने सीनियरों को भावभीनी विदाई दी। अन्तिम वर्ष के छात्रों ने भी अपने जूनियर्स को प्रेरणादायक टिप्स दिये और हमेशा सकारात्मक सोच विकसित करने के लिए कहा।
मि0 एंड मिस फेयरवेल की चयन की प्रक्रिया में मो0 आकिब को मि0 फेयरवेल तथा स्तुति गोयल को मिस फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया। निर्णायक मण्डल में डा0 सुगन्धा व प्रो0 अक्षय कुमार शामिल रहे। संस्था के निदेशक डा0 संजीव महेश्वरी व सभी शिक्षकगणों ने छात्रों के उज्जल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम को सफल बनाने में डा0 संुगन्धा, डा0 संगीत वशिष्ठ, प्रो0 अक्षय कुमार, प्रो0 सहदेव सिंह तोमर व समस्त छात्र/छात्राओं का प्रमुख योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts