मृणाल ठाकुर ने कंटेंट और भाषा को लेकर दिया प्रभावशाली बयान

मुंबई । हिंदी सिनेमा में कम वक्त में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर जल्द ही दक्षिणी सिनेमा में अपनी अदाकारी का जादू बिखेरती दिखेंगी। दरअसल मृणाल ठाकुर दक्षिणी अभिनेता दुलकर सलमान के साथ 'सीता रामम' में स्क्रीन शेयर करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है। मृणाल का कहना है, "दक्षिण भारतीय सिनेमा पिछले कुछ वर्षों में एक गेम-चेंजर के रूप में उभरा है, जिसमें महामारी ने दर्शकों की रुचि को नए सिरे से तलाशने के लिए प्रेरित किया है।"
अभिनेत्री यह भी मानती हैं, "सामग्री आज दर्शकों के लिए पहली प्राथमिकता है क्योंकि इसकी भाषा से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।"
टिप्पणी करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "जब कोई भारतीय फिल्मों के बारे में बात करता है, तो सबसे पहले बॉलीवुड और हिंदी संगीत के बारे में सोचने की संभावना है। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में और कोरोना महामारी के बीच, यह कुछ हद तक क्षेत्रीय के रूप में बदल गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म के सौजन्य से सिनेमा एक बड़े तरीके से आगे बढ़ता है।"
"दक्षिण सिनेमा विशेष रूप से, पिछले कुछ वर्षों में गेम-चेंजर रहा है और इसने अभूतपूर्व सामग्री प्रदान की है जिसके बारे में बात करना बंद नहीं किया जा सकता है।"
'बाहुबली', 'केजीएफ: चैप्टर 2' जैसी फिल्में निश्चित रूप से गेम चेंजर हैं। दक्षिण भारतीय सिनेमा लेकिन सामग्री, पूरी तरह से, अब विश्व स्तर पर व्यापक पहुंच प्राप्त कर रही है।
दक्षिण फिल्म की बात करें तो 'सीता रामम' एक रोमांटिक एंटरटेनर है और इसका निर्देशन हनु राघवपुडी ने किया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts