सरधना पुलिस पर लगाया थर्ड डिग्री देने का आरोप 



सरधना (मेरठ) नाबालिग किशोरी के आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट पर वायरल करने के बाद पुलिस की गिरफ्त में आए युवक की हालत बगड़ने पर युवक के परिजनों ने पुलिस पर थर्डडिग्री देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया तो मामला साफ़ हो गया। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी अनुज पर पड़ौस की एक किशोरी के फोटो वायरल करने का मुकदमा दर्ज है। उसी सिलसिले में आरोपी जब पुलिस के हत्थे चढ़ा तो उसने  बेहोश होने का नाटक रच दिया। पुलिस के हाथ पांव फूले तो वह उसे अस्पताल लेकर पहुंची। आरोपी एक माह पहले भी पुलिस के सामने से भागने में कामयाब हो गया था ।


 पुलिस के मुताबिक़ गांव मुल्हेड़ा निवासी अनुज पुत्र रामभूल ने गांव की ही एक किशोरी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अनुज को पकड़ लिया और थाने लाकर पूछताछ की। उसी दौरान उसने बेहोशी का नाटक रच दिया। 


युवक की हालत बिगड़ने की सूचना पर परिजन थाने पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जिसे सीएचसी से जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया । सीएचसी के चिकित्सकों के अनुसार युवक कुछ भी बोल नहीं पा रहा था। अनुज के परिजनों ने पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा ने बताया की अनुज के परिजनों का आरोप निराधार है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts