आपस में शादी की जिद पर अड़ी दो सहेलियां, थाने पहुंचा मामला


मेरठ। मेरठ में बीकॉम में पढ़ने वाली दो सहेलियां आपस में शादी करने की जिद पर अड़ी है। परिजनों को जब इसका पता चला तो उन्होंने दोनों की पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों सहेलियों को थाने ले आई। उन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है।


मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर और लालकुर्ती थाना क्षेत्र की रहने वाली दो छात्राएं एक कॉलेज में बीकॉम में पढ़ती है। बुधवार को लालकुर्ती क्षेत्र की युवती अपनी सहेली के शास्त्रीनगर स्थित घर में आई थी। दोनों एक कमरे में थी। परिजनों ने शक होने पर दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलने पर परिजनों ने दोनों से पूछताछ की तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। कमरे में दोनों सहेलियों द्वारा आपस में कोर्ट मैरिज करने के कागजात मिलने पर परिजन हैरान रह गए। इस पर लालकुर्ती से भी युवती के परिजनों को बुला लिया गया। दोनों परिवारों ने छात्राओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों आपस में शादी करने पर अड़ी रही। इस पर दोनों युवतियों की पिटाई भी की गई। हंगामा देखकर आसपास के लोग भी जुटने लगे।


सूचना पर मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले आई। थाने में भी दोनों युवतियों को समझाने का प्रयास किया। मेडिकल थानाध्यक्ष संतशरण सिंह का कहना है कि दोनों युवतियों आपस में शादी करने पर अड़ी है। दोनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts