अमेज़न पर 7 जून तक सुपर वैल्यू डेज़

नोएडा। अमेज़न डॉट इन पर 7 जून 2022 तक सुपर वैल्यू डेज़ चल रहा है। इस दौरान आप रोजाना की किराने से जुड़ी चीजों के साथ-साथ मौसमी फलों और सब्जियों का आनंद ले सकते हैं। 

ग्राहक ताजा उपज दैनिक और घरेलू जरूरत की वस्तुओं, पैकेज्ड फूड, पर्सनल केयर, बेबी प्रोडक्ट्स, पालतू जानवरों की देखभाल की जरूरी चीजों पर 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यहां ग्राहक 1 रुपये से शुरू होने वाली ग्रॉसरी डील्स और प्राइम मेंबर्स के लिए मुफ्त डिलीवरी का मजा भी उठा सकते हैं। ग्राहक एक ही ऑनलाइन स्टोर से सुविधाजनक डिलीवरी स्लॉट विकल्पों पर दावत, फॉच्र्यून, टाटा, नेस्ले, गोदरेज, कैडबरी और हिमालय जैसे लोकप्रिय ब्रांडों पर शानदार कीमतों और नए ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। क्रेडिट कार्ड धारक एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट ईएमआई का उपयोग कर 2,500 रुपये के न्यूनतम लेनदेन पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट और 3 जून 2022 तक 300 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, वहीं आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट ईएमआई का उपयोग करके ग्राहक 2,500 रुपये के न्यूनतम लेनदेन के साथ 10प्रतिशत की तत्काल छूट और 4 से 7 जून 2022 तक 500 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

इस सेल में भाग लेने वाले विक्रेताओं की ओर से कुछ ऑफ़र यहां दिए गए हैं। 1 रुपये में डील्स सुपर सेवर रोस्टेड सूजी 500ग्रा. 100प्रतिशत भुने, दानेदार गेहूं से तैयार, सूजी भारतीय व्यंजनों में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री है। इस भुनी हुई सूजी के साथ इडली, डोसा, उत्तपम, मिठाई, खिचड़ी जैसे सेहतमंद नाश्ते के व्यंजनों का आनंद लें।  सुपर सेवर गेहूं का आटा (मैदा) 500ग्रा. यह बहुपयोगी आटा एक ऐसी आम सामग्री है जो कि हर रसोई में मिल जाती है सुपर सेवर गेहूं के आटे के मैदे का उपयोग करके आप अपने पसंदीदा व्यंजन जैसे केक, क्रोकेट, एक्जॉटिक रोटियां तैयार कर सकती हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts