सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट-----/

 नगर निकाय व 2024 के चुनाव में कांग्रेस करेगी अच्छा प्रदर्शन - रिहानुद्दीन 

सरधना (मेरठ) बुद्धवार को सरधना में लोगों से खुसूसी मुलाकात करने पहुंचे सरधना विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी कांग्रेस नेता सय्यद रिहानउद्दीन फलावदा ने मोहल्ला भटयारी सराय स्थित हकीम कलीम कुरैशी के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुआ कहा कि निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस पार्टी काफ़ी गंभीर हैं। उत्तर प्रदेश में आगामी निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी इस बार नयी रणनीति के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है। कांग्रेस पार्टी निकाय चुनावों के लिए पूरे राज्य में जोन वार मीटिंग कर रही है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की बैठकों में ब्लॉक स्तर तक के सभी विभागों, प्रकोष्ठों,के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने निकाय चुनाव लड़ने के लिए कुछ मानक तैयार किये हैं, पार्टी, चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक लोगों से आवेदन फॉर्म भरवाने की प्रक्रिया अपना रही है.


उन्होंने बताया कि आवदेन के साथ चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक व्यक्ति को अपने समर्थन के लिए उचित संख्या में लोगों को जुटाना होगा और उनका पूर्ण विवरण फॉर्म में लिखना होगा। यह संख्या अभी तक 300 रखी गयी है। पार्टी ने निकाय चुनाव जीतने के लिए कुछ बिन्दु भी तैयार किये हैं जो कि जनता से सर्वे करके और कुछ खास विशेषज्ञों से बात करके बनाये गए हैं। साथ ही साथ पार्टी ने सोशल मीडिया पर विशेष ध्यान देते हुए आउटरीच को 3 से 4 गुना बढ़ाने का प्लान किया है। डिजिटल के माध्यम से ऑनलाइन सदस्य्ता अभियान भी शीघ्र चलाया जायेगा। इसके लिए हर बूथ पर पार्टी ने एक व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाने का निर्णय किया है और इन ग्रुप को सुचारु रूप से चलाने के लिए ख़ास टीम तैयार की जा रही है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस अगले लोकसभा चुनाव 2024 के लिये तैयारी चुकी है और चाक चौबंद होनें में जुट गई है। उन्होंने बताया कि पार्टी इस बार सभी17 नगर निगम अध्यक्ष पदों,पार्षद, नगर पालिका अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष,पालिका सदस्यों के लिए भी अपने केंडिडेट मैदान में उतारेगी।  

सय्यद रिहानुद्दीन ने कहा कि किसी भी धर्म पर अशोभनीय टिपण्णी करने वालों के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाही होनी चाहिए। प्रदेश में ही नहीं केंद्र सरकार भी भेदभाव के साथ काम कर रही है। मंगाई और बेरोजगारी के चलते लोग भुखमरी के कगार पर पहुँच रहे है। 

इस अवसर पर सरधना नगर अध्यक्ष इकरामुद्दीन अंसारी,हकीम कलीम कुरैशी, सरूरपुर ब्लॉक अध्यक्ष इमरान अख्तर, शादाब अब्बासी, मोहम्मद जाहिद आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts