आज भी माल रोड पर चला सेना और पुलिस का संयुक्त चेकिंग अभियान

मेरठ। संदिग्ध गतिविधियों के चलते आज भी सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग अभियान माल रोड और कैंट इलाकों में चलाया गया। जिसमें आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली गई। लालकुर्ती थाना क्षेत्र के माल रोड पर सप्लाई डिपो के पास पुलिस और सेना ने मिलकर चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें वाहनों को चेक किया गया। माल रोड पर संदिग्ध गतिविधियों की वजह से एक घंटा चेकिंग अभियान चलाया गया था।
लालकुर्ती थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि माल रोड पर लगातार संदिग्ध गतिविधियां होने की शिकायत मिल रही थी, जिस पर गुरुवार की रात सेना के जवानों के साथ मिलकर सप्लाई डिपो के पास एक घंटा चेकिंग अभियान चला गया।
अभियान में माल रोड पर सभी वाहनों की डिग्गी और अंदर सीटों के नीचे चेकिंग की गई है। दोनों तरफ से आने जाने वाले वाहनों को चेक किया गया। किसी भी वाहन के अंदर आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। इसी के चलते चेकिंग के बाद वाहनों को जाने दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि चेकिंग अभियान इसलिए चला गया था ताकि माल रोड से किसी भी प्रकार की तस्करी नहीं हो सके। साथ ही भगवान चालकों को यातायात के नियमों का पालन करने की सलाह दी गई। यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले पांच वाहनों का चालान काटा गया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts