लेखपाल का स्थानांतरण निरस्त करने की मांग

- प्रधान जलालपुर करसांवा एसडीएम कार्यालय को कर रहा बदनाम
- भाजनापा जिलाध्यक्ष एवं मल्हनी प्रभारी एसडीएम की कार्यशैली को सराहा



जौनपुर। भारतीय जन नायक पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीशचंद्र शुक्ला और विधान सभा मल्हनी प्रभारी मंगला प्रसाद पाठक ने जलालपुर करसावा के क्षेत्रीय लेखपाल कमलेश कुमार का तबादला रोकने की मांग की है।

इन लोगों ने आरोप लगाया कि जलालपुर का प्रधान लेखपालों के हुए तबादलों को गलत ढंग से प्रसारित और प्रचारित कर रहा है। वह क्षेत्र में कहता फिर रहा है कि उसने एसडीएम कार्यालय में पैसा खर्च करके लेखपाल कमलेश कुमार का तबादला कराया है। इसकी आडियो भी वायरल हो रही है।
श्री शुक्ला ने कहा कि हकीकत यह है कि एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल अपनी बेबाक कार्यशैली एवं निष्पक्ष कार्यप्रणाली के लिए पूरे जनपद में विख्यात हैं। जबकि ग्राम प्रधान एक लेखपाल के स्थानांतरण को लेकर  उप जिलाधिकारी सदर हिमांशु नागपाल को अनावश्यक रूप से बदनाम कर रहा है। भारतीय जन नायक पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं जनपद के वरिष्ठ पत्रकार सतीश चंद्र शुक्ल सत्पथी एवं  भारतीय जन नायक पार्टी के विधानसभा प्रभारी मल्हनी मंगला प्रसाद पाठक ने उप जिलाधिकारी सदर के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि बहुत दिनों बाद जिले में ऐसा साहसी और निष्पक्ष न्याय का प्रणेता पद पर आसीन हुआ है।
श्री शुक्ला ने पत्र भेज कर एसडीएम सदर श्री नागपाल से अनुरोध किया है कि ग्राम प्रधान की कलुषित मानसिकता और गंभीर आरोपों का संज्ञान लेते हुए लेखपाल कमलेश कुमार का किया गया स्थानांतरण निरस्त कर किया जाए। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts