श्रेया घोषाल ने पैंपर्स के साथ किया अपना पहला ब्रांड कैंपेन

मेरठ। रात भर की अच्छी नींद शिशु की सेहत के लिए बहुत बढ़िया होती है और शिशु अगली सुबह प्रसन्न रहते हैं। शिशु को बिना दिक्कत लंबी नींद आए, इसके लिए सही डायपर इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है। भारत के अग्रणी बेबी केयर ब्रांड पैंपर्स ने अपने नई कैंपेन के तहत टीवी विज्ञापन पेश किया, जिसमें गायिका और हाल ही में मां बनीं श्रेया घोषाल नजर आती हैं।

प्रॉक्टर एंड गैम्बल में वाइस प्रेसिडेंट और बेबीकेयर बिजनेस के प्रमुख अभिषेक देसाई ने कहा, कैंपेन फिल्म का मकसद नए माता-पिता को सटीक तरीका बताना है। शिशु को सुलाने के लिए श्रेया घोषाल की लोरी और पैंपर्स के एंटी-रैश तथा गीलेपन से बचाने वाले गुणों की मदद से शिशु को पूरी रात सुलाए रखना। कैंपेन फिल्म में श्रेया घोषाल अपने बच्चे को सुलाने के लिए मीठी सी लोरी गाती दिखती हैं। लोरी गाने के बाद वह बताती हैं कि नए पैंपर्स डायपर की मदद से माता-पिता कैसे अपने शिशु को गीलेपन और रैशेज की परेशानी से बचा सकते हैं। फिल्म में दिखाया जाता है कि बच्चा मां की लोरी से सो ही क्यों न जाए, गलत डायपर इस्तेमाल करने से उसकी नींद में खलल पड़ सकता है और वह पूरी रात जगता रह सकता है। एंटी-रैश एलोवेरा लोशन के गुणों वाला पैंपर्स शिशु को पूरी रात रैशेज से बचाता है और 100 प्रतिशत गीलापन सोखकर रखता है, जिससे बच्चा लंबी नींद लेता है। ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव पर श्रेया घोषाल ने कहा, एक नए जीवन को इस संसार में लाना बेशक एकदम अलग अहसास है, मगर इसके साथ ही नए माता-पिता के सामने अपनी संतान की सबसे अच्छी देखभाल करने की चुनौती भी आती है।

इन्होंने कहा

लियो बर्नेट के सीईओ और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर (दक्षिण एशिया) राजदीपक दास ने इस कैंपेन फिल्म की बात करते हुए कहा, “पैंपर्स ने अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों के जरिये हमेशा शिशु की सेहत और खुशी को सबसे ऊपर रखा है। इस फिल्म के जरिये हम माता-पिता से वही वादा दोहराना चाहते थे। श्रेया घोषाल क्षेत्रीय लोरियों को अपनी खूबसूरत आवाज देते हुए अपने शिशु के लिए पैंपर्स चुनकर इस संदेश को और भी असरदार बनाती हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts