पेट्रोल पंप पर लूट की सूचना पर मची अफरातफरी, मौके पर पहुंची पुलिस हुई दंग


मेरठ। आज परतापुर बाईपास कंकरखेड़ा के पास एक पेट्रोल पंप पर लूट की सूचना पुलिस को दी गई। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लेकिन जब थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला आपसी मारपीट का निकला। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज हाईवे स्थित कंकरखेड़ा बाईपास पर पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने को लेकर टेंपो चालक और पंप सेल्समैन के बीच मारपीट हो गई। टेंपो में बैठे लोगों ने भी पंप सेल्समैन की गलती बताई। इसी बीच पंप के अन्य कर्मचारी भी पहुंच गए। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। इसी बीच पंप से किसी ने लूट की सूचना पुलिस को दी। पेट्रोल पंप पर लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को चौकी पर ले आई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए शिकायत की है।

रविवार को टेंपो चालक कंकरखेड़ा के हाईवे-58 पर जिटौली के पास पर पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने पहुंचा। टेंपो में सात लोग बैठे थे। तेल डालने के दौरान घटतौली का आरोप लगाते हुए टेंपो चालक ने पंप सेल्समैन से शिकायत की। इसी बात पर दोनों के बीच पहले गाली गलौज हुई इसके बाद दोनों में मारपीट हुई। टेंपो में बैठी सवारियों ने सेल्समैन की गलती बताई।

पंप के अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने दोनों पक्षों को अलग किया। भीड़ अधिक होने से हंगामा हुआ और एक दूसरे को देखने की धमकी देने लगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। दोनों पक्षों ने पुलिस से एक दूसरे की गलती बताते हुए शिकायत की। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि दोनों पक्षों ने मारपीट की मौखिक शिकायत की है, मगर अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts