भाजपा नेता संगीत सोम के विवादित बोल, अखिलेश यादव को बताया ‘बाबर’ की औलाद

मेरठ। भाजपा के फायरब्रांड नेता संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने अखिलेश यादव को ‘बाबर की औलाद’ बताया है।

दरअसल, भाजपा नेता संगीत सोम ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह से बीते दिनों मैनपुरी में बाबर की औलादों ने महाराणा प्रताप का जो अपमान किया है, उसके बाद मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि वे पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं को खुश करना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि बाबर और अकबर की औलाद इस तरह से महाराणा प्रताप का अपमान करते हैं। मैं उन्हें यह कहना चाहता हूं कि अपनी औकात में आ जाएं। महाराणा प्रताप जिन्होंने देश के लिए अपना सबकुछ कुर्बान कर दिया, घास की रोटी खाकर भी मुगलों के सामने नहीं झुके। आज मुगलों की औलाद उन्हें अपमानित करने का काम कर रही है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि मंगलवार को होने वाले चुनाव में और अन्य चरणों में क्षत्रिय समाज और सनातन समाज इन्हें सबक सिखाएगा।

सपा के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि चार मई को मैनपुरी में अखिलेश यादव के रोड शो के बाद महाराणा प्रताप का अपमान किया गया। रोड शो के बाद सपा के कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर पार्टी का झंडा लगाया। इस घटना के बाद क्षत्रिय समाज के लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला। पुलिस ने 100 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts