पत्नी को मौत की नीदं सुलाने वाला आरोपी पति गिरफ्तार 

हत्या में प्रयोग की गई अवैध पिस्टल बरामद
मेरठ।  थाना नौचंदी  क्षेत्र के  ढवाई नगर में पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति  को पुलिस ने गिरफ्तार कर  लिया है। पुलिस ने उसके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद किया है। 

 बता दें  ढवाई नगर में दो दिन पूर्व स्क्रैप पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अधिकारियों ने पुलिस की तीन टीमों का गठन किया था। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही थी। सोमवार को मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी पति नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित लेबर चौक पर खड़ा हुआ है, पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने आरोपी पति से हत्या के मामले में पूछताछ शुरू कर दी है, पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयोग की गई अवैध पिस्तौल भी बरामद कर ली है। सूत्रों के अनुसार अवैध संबंधों की भी बात प्रकाश में आई है, वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी ने दहेज की डिमांड पूरी न होने के चलते पत्नी की हत्या की थी।

नौचंदी थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल भी बरामद की गई है, आरोपी से पूछताछ की जा रही है आरोपी समीर को जल्द जेल भेजा जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts