कपिल शर्मा को पत्नी के सामने ही पड़ा जोरदार तमाचा

दुबई में लड़की को इंप्रेस करना पड़ा महंगा


दुबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों परिवार के साथ दुबई के दौरे पर हैं। कपिल शर्मा भारतीय इंडस्ट्री में कॉमेडी के बेताज बादशाह हैं, कॉमेडी के लिए वो कब क्या कर जाएं ये कहा नहीं जा सकता। लेकिन कई बार उनका मजाकिया अंदाज उन्हीं पर ही भारी पड़ जाता है। ऐसा कुछ कपिल शर्मा के साथ दुबई में हो गया।

दरअसल कुछ ही घंटे पहले कपिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल दुबई में लग्जरी कार में एक ग्लैमरस लड़की रोशनी चोपड़ा को लिफ्ट देते दिख रहे हैं। कपिल ने लड़की को इंप्रेस करने के लिये लिफ्ट तो ऑफर कर दी।कपिल जिस कार में बैठ कर लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे। असल में वो कार उनकी थी ही नहीं। इस बात की पोल तब खुली जब दुबई की सड़क पर कपिल की पत्नी ने रेड कार में उन्हें किसी और के साथ बैठे देखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल की वाइफ भूरी कार के पास आती है और लड़की के सामने उनकी पोल खोल देती है।

काफी घंटों से कपिल जिस लड़की को घुमाने की कोशिश कर रहे थे। उसके सामने अपनी पोल खुलता देख कपिल घबरा जाते हैं। यही नहीं, लड़की को कपिल पर इतना गुस्सा आता है कि वो उन्हें चांटा तक मार देती है। कपिल को चांटा पड़ता देख सबसे ज्यादा खुशी भूरी को होती है और कपिल का मुंह बन जाता है। कपिल का मजेदार अंदाज देख कर हर कोई हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहा है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts