प्यार में नाकाम युवक ने खाया जहर हालत गंभीर 


- एक दिन पहले युवक पर लगा था युवती को जहर देने का आरोप 


सरधना (मेरठ) कस्बे में एक युवक ने प्यार परवान नहीं चढ़ने पर जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का प्रयास किया। युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस युवक पर मोहल्ले की ही युवती को जहर देकर जान से मारने के प्रयास का आरोप एक दिन पहले ही लगाया गया था। उसी पीड़ा के चलते उसने यह कदम उठाया है। 


 सरधना के एक मोहल्ला निवासी युवक मोहल्ले की ही एक युवती से प्रेम करता है। युवक उससे शादी करना चाहता है। कुछ दिन पहले दोनों घर से भाग भी गए थे। गुरुवार को युवती के परिजनों ने इस युवक पर युवती को जहर देकर जान से मारने का प्रयास करने को लेकर थाने में तहरीर दी गयी थी। 


बताया गया था कि यह युवक युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। अब युवती के परिजन उसकी शादी करने की तैयारी में लगे हुए थे। प्यार में नाकाम होता देख आरोपी युवक गुरुवार को युवती के घर पहुंच गया। आरोप है कि उसने युवती को उठाकर ले जाने की कोशिश की। परिजनों और युवती ने इसका विरोध किया। जिस पर आरोपी ने युवती को जबरदस्ती जहरीला पदार्थ खिला दिया और फरार हो गया। परिजन आनन-फानन में युवती को नगर के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी देकर कार्रवाई की मांग की थी। इसी बात को लेकर शुक्रवार को युवक ने भी जहर खा लिया जिसे उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। इस संबंध में थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts