कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग लगने से लाखों का सामान जल कर राख
 एतियाततौर पर पुलिस व प्रशासन नेेेआसपास का इलाका कराया खाली
 मेरठ। सरधना में बाहुबली कपड़ा फैक्ट्री के बॉयलर में गुरूवार को भीषण आग लग गई। आग बुझाने मे सात  दमकल की कई गाड़ियां जुटींं। कडी मशक्कत के बाद  आग पर काबू पाया।
मेरठ से सटे सरधना में गुरुवार सुबह एक कपड़ा फैक्टरी में भीषण आग लग गई। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और फैक्टरी के आसपास का इलाका खाली कराया। मेरठ से भी कई दमकल गाड़ियां बुलाई गई हैं जानकारी के अनुसार सरधना में मेरठ रोड स्थित बाहुबली कपड़ा फैक्ट्री के बॉयलर में आग लग गई। 



सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की बताया गया फैक्टरी में बॉयलर के पास रखे केमिकल ने किसी कारण से आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग की ऊंची लपटें उठने लगीं। वहीं भीषण आग लगने से फैक्टरी में काम कर रहे मजदूरों में हड़कंप मच गया समय रहते सभी ने फैक्ट्री से बाहर निकलकर जान बचाई वहीं सूचना पर दमकल की छह गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं आग से लाखों के नुकसान की बात कही जा रही है। हालांकि किसी भी dकी जनहानि नहीं है।फायर विभाग का कहना है शॉट सर्किट से आग लगी।



No comments:

Post a Comment

Popular Posts