आशा कार्यकर्ता घर-घर जाकर दे रहीं ब्लॉक स्वास्थ्य मेले की जानकारी : सीएमओ

गाजियाबाद, 16 अप्रैल, 2022। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डा. भवतोष शंखधर ने बताया आशा कार्यकर्ता घर-घर जाकर ब्लॉक स्वास्थ्य मेले के बारे में जानकारी दे रही हैं ताकि अधिक से अधिक लाभार्थी इस आयोजन का लाभ उठा सकें। हर आशा कार्यकर्ता को कम से कम 50 लाभार्थी लेकर आने की जिम्मेदारी दी गई है। सोमवार को लोनी सीएचसी पर मेले का उद्घाटन विधायक नंदकिशोर गुर्जर करेंगे और नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी एसीएमओ सुनील त्यागी को दी गई है। 


बुधवार को भोजपुर पीएचसी पर मेले का उद्घाटन बागपत सांसद सत्यपाल सिंह और मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच करेंगी। बृहस्पतिवार को मुरादनगर सीएचसी पर मेले का उदघाटन सांसद वीके सिंह और मुरादनगर विधायक अजितपाल त्यागी करेंगे। मुरादनगर मेले का नोडल अधिकारी डा. ‌‌विश्राम सिंह को बनाया गया है। शनिवार को डासना सीएचसी पर मेले का आयोजन होगा, जहां नोडल अधिकारी एसीएमओ डा. डीएम सक्सेना होंगे और उद्घाटन राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल एवं धौलाना विधायक धर्मेश तोमर संयुक्त रूप से करेंगे।


एसीएमओ डा. विश्राम सिंह ने बताया मेले के संबंध में ग्राम प्रधानों को टेलीफोन के माध्यम से सूचित करते हुए सहयोग की अपील की गई है। मुरादनगर में शनिवार को ग्राम प्रधानों के साथ इस संबंध में बैठक भी गई। इसके अलावा हर ब्लॉक में दो-दो प्रचार वाहन तीन दिन से गांव-गांव जाकर मेले की जानकारी दे रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts