मेरठ में ईद पर जागरण को लेकर दोनों पक्षों में हुआ समझौता, अब नही होगा जागरण



मेरठ। ईद से पहले वाली रात जागरण कराने को लेकर भाजपा और पुलिस के बीच चल रही तनातनी आज बैठक के बाद समझौते में बदल गई। दोनों पक्षों के बीच आज समझौता हो गया। जिसमें आयोजकों ने अपनी गलती  को माना और अब वो अब बैकफुट पर आ गए।

एसपी सिटी कार्यालय पर आज प्रशासन,पुलिस और जागरण आयोजकों के अलावा भाजपा के जिम्मेदार पदाधिकारी भी शामिल हुए। शहर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा की जागरण कराने को लेकर एसओ सिविल लाइन रमेश चंद्र शर्मा से काफी झडप हुई थी। जिसका वीडियो और आडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद कमल दत्त शर्मा ने एसओ और मेरठ पुलिस को जागरूण रोकने को लेकर चुनौती दी थी। जिसके बाद आज दोनों पक्षों की बैठक में पूरा मामला सुलझा लिया गया।
एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि ये जागरण कोई परंपरागत नहीं था। इसके बारे में आयोजको को बताया गया। एसपी सिटी ने बताया कि अब जागरण कराने को लेकर किसी प्रकार का कोई मुददा या मामला नहीं रह गया है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर जो भी वीडियो और आडियो वायरल किए जा रहे है । इनको और अधिक न फैलाए। एसपी सिटी के साथ एडीएम सिटी के अलावा एसीएम और अन्य जिम्मेदार संभ्रात लोग भी बैठक में मौजूद रहे।
आपको बता दें कि तीन दिन पहले मेरठ में भाजपा के नगर सीट से प्रत्याशी रहे कमल दत्त शर्मा का इन्स्पेक्टर रमेश चंद शर्मा से बहस का एक ऑडीओ वायरल हो रहा था जिसमें कमल दत्त शर्मा चाँद रात में मुस्लिम बाहुल्य इलाक़े में माता का जागरण कराने की चेतावनी दे रहे थे ।आज पुलिस प्रशासन ने साफ़ कर दिया कि यह जागरण परंपरागत और विधि मान्य नही है इसलिए इसकी अनुमति नही दी जाएगी ।जिसके बाद आयोजक भी मान गए है ।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts