सहारनपुर पुलिस ने दबोचा मेरठ का शराब माफिया

 मुठभेड़ में लगी गोली, कई राज्‍यों से करता था तस्‍करी

सहारनपुर।
 सहारनपुर के कुतुबशेर थाना पुलिस की गुरुवार की सुबह अंबाला रोड पर मेरठ के एक शराब माफिया के साथ मुठभेड़ हो गई। शराब माफिया को पैर में गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माफिया से एक गाड़ी में भारी मात्रा में शराब भी बरामद हुई है। पुलिस पूछताछ कर रही है। माफिया मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र का रहने वाला है और शराब सप्लाई करने के लिए सहारनपुर आया था। आरोपी हरियाणा और अन्य राज्यों की शराब लाकर वेस्‍ट यूपी के कई जिलों में सप्‍लाई करता था।
एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि गुरुवार सुबह कुतुबशेर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक शराब तस्कर अम्बाला रोड से भारी मात्रा में शराब के साथ गुजरने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने अंबाला रोड के उनाली पुलिया पर चेकिंग शुरू कर दी। कुछ ही देर में एक सफारी गाड़ी आई, जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार ने गाड़ी को दौड़ा लिया। पुलिस ने कार का पीछा किया। कुछ दूर जाने पर कार सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
पुलिस ने भी कार सवार पर गोली चला दी। खुद को घिरता देख कार सवार ने कार रोकी और जंगलों में भागते हुए पुलिस पर फायरिंग की। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में बदमाश को पैर में गोली लग गई। शराब माफिया की पहचान मनीष निवासी चंद्रलोक कॉलोनी टीपी नगर, मेरठ के रूप में हुई है।
अन्‍य राज्‍यों से लाता था शराब
मनीष एक कुख्यात शराब तस्कर है, जो गैर प्रांत की शराब की तस्करी करता है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपित हरियाणा और अन्य राज्यों की शराब लाकर मेरठ, मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, शामली, बागपत,, मुरादाबाद, बिजनौर, अलीगढ़ आदि जिलों में खुद की सफारी गाड़ी से सप्लाई करता था। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts