चार साल से फरार चल रहे 50 हजारी चढा  एसटीएफ के हत्थें  

 साथियों के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या 

 मेरठ। एटीएफ ने ब्रहमपुरी पुलिस के सहयोग से 2018 से हत्या के मामले में फरार चल रहे 50 हजारी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकडे गये अभियुक्त को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है।

 सीओ कार्यालय में जानकारी देते हुए सीओ ब्रहमपुरी ने बताया कि थाना ब्रहमपुरी जनपद मेरठ पुलिस द्वारा हत्या के जुर्म मे वर्ष 2018 से 50 हजार रूपये का वॉछितध्ईनामी अपराधी गिरफ्तार । रहीम निवासी गांधी नगर दिल्ली को जागरण चौराहे से गिरफ्तार किया गया है। 

 उन्होंने बताया गौरीपुरा निवासी प्रताप सिंह ने अपने पुत्र मनोज के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करायी थी। मनोज का शव जानी नहर के किनारे मिला था। उन्होंने बताया इस मामले में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन रहीम तब से फरार चल रहा था। 

पकडे गये अभियुक्त  रहीम  द्वारा पूछताछ के दौरान बताया वह  मेरठ में सलीम चौक पत्ते वाली गली के यहां सटटे की खाईबाडी के हिसाब . किताब के लिये मुनीमगिरी की नौकरी करता था वर्ष 2018 मे मनोज कुमार  सलीम के लडके फिरोज ने बुलवाया था सटटे की खाईबाडी के पैसो को लेकर कुछ विवाद था वह ऊपर छत पर खाईबाडी का हिसाब  कर रहा था तभी मनोज कुमार की  फिरोज व इमरान मे कुछ कहासुनी हो गयी थी उसी मेंं झगडा बढ गया था ओर फिरोज व इमरान ने मनोज को पकड लिया था जिसमे उसने भी फिरोज इमरान का साथ दिया था जब मुझ पता चला कि मनोज  की  उसी कहा सुनी मे मौत हो गयी तो वह मौके से फरार हो गया था क्योकि उसने भी फिरोज ओर इमरान का साथ दिया था  वह मेरठ  से दिल्ली गया था ओर दिल्ली के बाद मुम्बई चला गया था मै वही मुम्बई मे अपने परिवार के साथ रह रहा था मेरा मुम्बई मे काम नही चल रहा था तो मै हैदराबाद तेलांगना आ गया ओर यही पर अपने दोस्त के सात काम करने लगा था वह हैदराबाद से मेरठ अपने दोस्तो से मिलने आया था। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts