छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक के बेटे की दादागिरी

थाने में घुसकर ट्रक चालक और सिपाही को पीटा
- दो अलग-अलग मामलों दर्ज हुई रिपोर्ट

रायगढ़ (एजेंसी)।
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में शनिवार को एक पुलिस थाने के अंदर एक पुलिसकर्मी और ट्रक चालक के साथ मारपीट करने के आरोप में कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना कोटरारोड थाने में शुक्रवार रात करीब एक बजे हुई, जिसके बाद पीड़ितों की शिकायत के आधार पर रायगढ़ से कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक के बेटे ऋतिक नायक (24) के खिलाफ दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि कोटरारोड बाईपास पर ऋतिक और उसके सहयोगियों के साथ ट्रक चालक मुलायम यादव का विवाद हो गया। ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि ऋतिक नायक के साथ पांच-छह सहयोगी थे। उन्‍होंने रात करीब एक बजे त्रिनटी होटल के सामने ट्रक को जबरन रोका और उसके साथ मारपीट की। यहां तक कि ट्रक में तोड़फोड़ की। इसके बाद मुलायम यादव किसी तरह पुलिस थाने पहुंचा और ऋतिक और उसके सहयोगियों ने उसका पीछा किया।
थाने में घुसकर पुल‍िसकर्मियों से मारपीट
उन्होंने कहा कि ऋतिक और उसके सहयोगियों ने थाने में ड्यूटी पर तैनात यादव और कांस्टेबल एलएस राठिया के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया और उनकी पिटाई की और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि आरक्षक और ट्रक चालक की शिकायत के आधार पर आरोपी और अन्य के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं क्योंकि कोटरारोड थाना भवन उसके अधिकार क्षेत्र में है। अधिकारी ने कहा कि मामलों के संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts