ट्रक की टक्‍कर से कार में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

इसराना (पानीपत)।
पानीपत के इसराना में दर्दनाक हादसा हुआ। पानीपत रोहतक हाईवे पर ट्रक ने कार को टक्‍कर मार दी। इससे कार में आग लग गई। कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए। करीब 45 मिनट तक कार जलती रही।
यह हादसा दोपहर करीब साढ़े 12 बजे हुआ। जानकारी के अनुसार सोनीपत की (एचआर10 एसी 5675) कार पानीपत से गोहाना की तरफ जा रही थी। इसराना अनाज मंडी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्‍कर मार दी। चालक जब तक कार को संभाल पाता उसमें आग लग गई।कार में आग लगते ही इसराना अनाजमंडी और आसपास के लोग बुझाने के लिए दौड़े। लोगों ने शोर मचाया, लेकिन कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए। कार सीएनजी चलित थी। साथ ही टक्‍कर की वजह से कार के दरवाजे लाक हो गए थे। इस वजह से कार सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए। आग ने कार को पूरी तरह से चपेट में ले लिया।
करीब 45 मिनट तक कार जलती रही। कार में सवार एक भी व्‍यक्ति बाहर नहीं निकल पाया। लोगों ने कार में लगी आग को किसी तरह से बुझाया। इसके बाद दमकल और पुलिस पहुंची। पुलिस की टीम ने कार को तोड़ा। कार के अंदर तीन लोगों के शव पड़े हुए थे। तीनों शव बुरी तरह से जल चुके थे। शव पहचान में नहीं आ रहे थे। कार में रखे कागजात भी पूरी तरह से जल चुके हैं। कार के नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है। कार सीएनजी की थी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts